उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

जन्मदिन में शामिल होने जा रहे मामा-भांजी की हादसे में मौत

यूपी के मथुरा में एक सड़क हादसे में मामा-भांजी की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि किसी वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी थी. पुलिस जांच कर रही है.

By

Published : Jun 19, 2021, 8:07 PM IST

सड़क हादसे में मामा भांजी की मौत.
सड़क हादसे में मामा भांजी की मौत.

मथुरा:फरह थाना क्षेत्र में बाइक सवार मामा और भांजी की एक हादसे में मौत हो गई. दोनों जन्मदिन में शामिल होने के लिए मथुरा आ रहे थे. इसी दौरान किसी अज्ञात वाहन ने दोनों को रौंद दिया, जिसके चलते मामा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. वहीं, भांजी की उपचार के दौरान मौत हो गई. घटना की जानकारी लगने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंची. पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है.

सदर बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत औरंगाबाद की रहने वाली रागनी अपने मामा के यहां कुछ दिन पूर्व टूंडला गई हुई थी. रागिनी अपने भाई ऋतिक के जन्मदिन के लिए मामा सुमित के साथ मोटरसाइकिल से टूंडला से मथुरा के लिए निकली थी. जैसे ही दोनों फरह थाना क्षेत्र में पहुंचे तो किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घटनास्थल पर ही सुमित की मौत हो गई. वहीं, रागनी गंभीर रूप से घायल हो गई.

घटना को देखते ही आस-पास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने घायल रागनी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई. वहीं, मौके का फायदा उठाकर चालक वाहन लेकर फरार हो गया. जिले में सड़क हादसे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. वाहन चालकों की जरा सी लापरवाही उनके और दूसरों के लिए जानलेवा साबित हो रही है. रोजाना हो रही सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग अपनी जान गंवा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details