उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

मथुरा में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस, लोगों ने चर्च पहुंचकर किया प्रभु यीशु को याद

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में क्रिसमस लोगों ने बड़ी ही खुशी और हर्षोल्लास के साथ मनाया. जिले के चर्चों में भारी संख्या में प्रभु यीशु के अनुयाई उनको याद करने और उनके जन्मदिन को मनाने के लिए पहुंचे. भारी संख्या में लोगों ने चर्चों में पहुंचकर प्रभु यीशु को याद किया.

By

Published : Dec 25, 2019, 5:07 PM IST

etv bharat
मथुरा में धूमधाम से मनाया गया क्रिसमस.

मथुरा: कान्हा की नगरी में क्रिसमस बड़ी ही खुशी और हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. जिलेभर के कोने कोने से प्रभु यीशु के अनुयाई उनके जन्म दिवस पर चर्चों में भारी संख्या में पहुंचे, जहां अनुयायियों ने चर्च में पूजा अर्चना कर प्रभु यीशु को याद किया. इस अवसर पर बच्चों को चॉकलेट, टॉफी, बिस्कुट आदि भी वितरित किए गए.

जानकारी देते सेंट्रल मैथोंलिस्ट चर्च पास्टर पंकज इंद्रजीत सिंह.

इस दौरान सदर बाजार थाना क्षेत्र के अंतर्गत सेंट्रल मैथोंलिस्ट चर्च के पास्टर पंकज जितेंद्र सिंह ने प्रभु यीशु मसीह के जीवन पर प्रकाश डालते हुए उपदेश दिए. उन्होंने अनुयायियों को बताया कि प्रभु यीशु चाहते थे कि सभी लोग मिलजुलकर खुशीपूर्वक रहें और आपस में बैर ना रखें.

इसे भी पढ़ें- PM मोदी का लखनऊ दाैरा आज, कई रूट डायवर्ट

दूसरों का बुरा ना सोचें. सबका अच्छा सोचने वालों के बारे में प्रभु यीशु अच्छा करते हैं. सभी धर्मों के लोगों को एक साथ रहकर भाईचारा कायम रखने के लिए प्रेरित किया गया. इस दौरान भारी संख्या में लोगों ने चर्चों में पहुंचकर प्रभु यीशु को याद किया और प्रार्थना की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details