उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: ADG और SSP ने किया जिला कारागार का निरीक्षण, सुरक्षा बढ़ाने के दिए निर्देश

By

Published : Oct 26, 2019, 1:15 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में शुक्रवार को एडीजी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक और जिलाधिकारी जिला कारागार पहुंचे. जिला कारागार पहुंचे अधिकारियों ने कारागार का निरीक्षण किया. साथ ही जिला कारागार में सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.

एडीजी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया जिला कारागार का निरीक्षण.

मथुरा: शुक्रवार को एडीजी अजय आनंद, एसएसपी शलभ माथुर और डीएम सर्वज्ञ राम मिश्र जिला कारागार का निरीक्षण करने पहुंचे, जिससे जिला कारागार में हड़कंप मच गया. एडीजी अजय आनंद ने जिला कारागार परिसर का बारीकी से निरीक्षण किया. इस दौरान एडीजी अजय आनंद ने जिला कारागार में जाकर रसोईघर, बैरिकेटिंग और पूरे जिला कारागार परिसर का निरीक्षण किया.

एडीजी और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने किया जिला कारागार का निरीक्षण.

एडीजी ने कैदियों से मिलकर उनकी समस्याएं जानी और समस्याओं को जल्द दूर करने के आदेश भी दिए. एडीजी अजय आनंद जिला कारागार के रसोई घर में पहुंचे और वहां की व्यवस्था देख कर खुश नजर आए. उन्होंने कहा कि जिला कारागार में रसोई घर की साफ-सफाई देखकर खुशी महसूस हुई है.

इसे भी पढ़ें- बरेली: CHC का निरीक्षण करने पहुंचे SDM, नदारद मिले चिकित्सा अधीक्षक

एसएसपी ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाने के दिए निर्देश
एडीजी के साथ जिला कारागार पहुंचे वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शलभ माथुर ने कारागार का जायजा लिया. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने जिला कारागार में जगह-जगह जाकर सुरक्षा व्यवस्था का हाल जाना. उन्होंने जिला कारागार के बाहर लगाई गई सुरक्षा व्यवस्था को देखकर असंतुष्ट नजर आए. उन्होंने जिला कारागार प्रशासन को अधिक सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जाने के निर्देश दिए गए. शलभ माथुर ने निर्देश दिया कि जिला कारागार के बाहर मुख्य द्वार पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ाई जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details