उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क हादसे में घायल युवक की इलाज के दौरान मौत, परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

By

Published : Jun 16, 2022, 7:47 PM IST

आशियाना थाना क्षेत्र में बीती 3 जून की रात एक सड़क हादसा हो गया था. हादसे में दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गये थे. गुरुवार को इलाज के दौरान बड़े भाई की मौत हो गई. जिसके बाद पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते हुये परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन किया.

परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन
परिजनों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

लखनऊ: राजधानी के आशियाना थाना क्षेत्र में 3 जून की रात तेज रफ्तार कार ने युवक को जोरदार टक्कर मार दी थी. जिसके बाद गंभीर रूप से घायल युवक को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. जहां गुरुवार को इलाज के दौरान युवक की मृत्यु हो गई. जिसके बाद परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर प्रदर्शन शुरू कर दिया. इस दौरान परिजनों ने नौकरी समेत आरोपी चालक की गिरफ्तारी की मांग की. सूचना पर एसीपी कैंट डॉक्टर अर्चना सिंह और सरोजनीनगर एसडीएम सिद्धार्थ कुमार मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने परिवार वालों को समझा बुझाकर शांत कराया. जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

गौरतलब हो कि बीते तीन जून की रात करीब 9.30 बजे किशोर कुमार अपने घर के बाहर बैठे हुये थे. उसी समय सेक्टर-एल की तरफ से एक सफेद गाड़ी जिसका नंबर (UP70AG1176) निकली. घर के बाहर बैठे पिता किशोर कुमार व उसके बड़े भाई आदित्य कुमार को कार सवार युवक ने टक्कर मार दी. जिसमें दोनों गम्भीर रूप से घायल हो गए थे. दोनों के पैरों में गम्भीर चोट आई थी. दोनों का इलाज अस्पताल में चल रहा था. टक्कर इतनी जोरदार थी कि घर की दीवार व दुकान बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई थी. आरोप है कि चालक नशे की हालत में कार चला रहा था. वहीं गुरुवार को इलाज के दौरान आदित्य की मौत हो गयी.

ये भी पढ़ें : धारा बढ़ाने के नाम पर रिश्वत ले रहा था दारोगा, थाने से खींच कर ले गयी एंटी करप्शन टीम

प्रदर्शन कर रहे परिजनों ने पुलिस पर मामले की जांच में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. हंगामा कर रहे लोगों को मौके पर पहुंचे एसीपी कैंट और एसडीएम ने शांत कराया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details