उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

धर्म संसद मामला: जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने कहा- इसका मकसद है हिंदुओं को जागरूक करना है

धर्म संसद में भड़काऊ बयानों के चलते वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी पर भी केस दर्ज किया गया था. लखनऊ में वसीम रिजवी ने कहा कि धर्म संसद का मकसद हिंदुओं को जागरूक करना है.

धर्म संसद पर वसीम रिजवी
धर्म संसद पर वसीम रिजवी

By

Published : Jan 5, 2022, 5:44 PM IST

Updated : Jan 5, 2022, 7:39 PM IST

लखनऊ: हरिद्वार में धर्म संसद को लेकर जमकर हंगामा हुआ. इस धर्म संसद में भड़काऊ बयान और धर्म विशेष के खिलाफ जहर उगलने के कारण कई लोगों पर केस दर्ज किए गए. इसके बाद छत्तीसगढ़ में भी धर्म संसद के नाम से कार्यक्रम हुए, जिनमें विवादित टिप्पणियां हुईं.

धर्म संसद में भड़काऊ बयानों के चलते वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी के खिलाफ भी केस दर्ज किया गया था. वसीम रिजवी ने कहा कि धर्म संसद का मकसद हिंदुओ को जागरूक करना है. देश में पिछले कुछ दिनों से धर्म संसद का मुद्दा बेहद गर्म है. चुनाव से पहले धर्म संसद के नाम पर हो रहे कार्यक्रमों में विवादित और भड़काऊ बयानों के चलते मुस्लिम से हिंदू बने वसीम रिजवी उर्फ जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी भी पुलिस की रडार पर हैं.


जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने कहा कि धर्म संसद का मकसद हिंदुओं को जागरूक करना और आत्मरक्षा के लिए प्रेरित करना है. हरिद्वार में धर्म संसद क्या हो गई पूरी दुनिया के मुस्लिम मुल्कों को बेचैनी हो गई. नसीरुद्दीन शाह 20 करोड़ मुसलमानों को उकसा रहे हैं और असदुद्दीन ओवैसी देश में आग लगाना चाहते हैं. पाकिस्तान की बेचैनी का असर उत्तराखंड के डीजीपी पर हो गया है और रोज किसी न किसी साधु संत पर केस दर्ज किया जा रहा है.

ये भी पढ़ें- सरकार ने जारी की होम आइसोलेशन की नई गाइडलाइंस, जानें क्या है बदला

जितेंद्र नारायण सिंह त्यागी ने कहा कि सेकुलर लोग ही देश में धर्म संसद की मुखालफत कर रहे हैं. ये उस वक्त कहां थे, जब कट्टरपंथी सोच रखने वाले कश्मीरी वहां रहने वाले हिंदुओं को घर से बेदखल कर रहे थे और उनका रेप कर रहे थे. धर्म संसद में हमने आत्मरक्षा की बात की है. किसी की हत्या की बात नहीं कही है. ऐसी धर्म संसद पूरे हिंदुस्तान में होगी और इसके जरिए हिंदुओं को जागरूक किया जाएगा और अपने हित के लिए हम जिहादियों के आगे घुटने नहीं टेकने वाले हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jan 5, 2022, 7:39 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details