उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

लखीमपुर में रुई के गोदाम में लगी आग, लाखों का नुकसान

शुक्रवार को शहर स्थित एक बाजार में रुई के गोदाम में भीषण आग लग गई. इस दौरान लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

By

Published : May 13, 2022, 5:24 PM IST

गोदाम में लगी आग
गोदाम में लगी आग

लखीमपुर :शहर स्थित एक बाजार में शुक्रवार को रुई के गोदाम में भीषण आग लग गई. आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया. इसे लेकर इलाके में हड़कंप मच गया. स्थानीय लोग व दुकानदार आग को बुझाने की कोशिश करने लगे. आग पर काबू न पाया जा सका. घटना के बाद सैकड़ों लोग मौके पर इक्ट्ठा हो गए. इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी. फायर ब्रिग्रेड की दो गाडियोंं के मौके पर पहुंचने के बाद लोगों ने राहत की सांस ली.

जानकारी के अनुसार, शहर के बीचोबीच बाजार में कचहरी रोड स्थित सुनहरी मस्जिद के पीछे दोपहर में धुआं उठने लगा. जब तक लोग कुछ समझ पाते, तब तक आग और भी भड़क गई. आग मंसूरी ट्रेडर्स के एक रुई के गोदाम में लगी थी. स्थानीय लोग आग को बुझाने की कोशिश करने लगे लेकिन आग पर काबू न पाया जा सका. इसके बाद लोगों ने घटना की सूचना फायर ब्रिगेड को दी.

ये भी पढ़ें : लखनऊ के सभी होटलों की होगी जांच, एलडीए से रिपोर्ट तलब

पतली गलियों की वजह से गोदाम तक फायर ब्रिगेड का पहुंचना मुश्किल हो रहा था. दुकानदारों ने फटाफट रुई की गांठें और बोरे हटाकर अलग किए. आग के कारण का पता लगाया जा रहा है. फायर ब्रिगेड की दो टीमें आग को बुझाने में लगी हुई हैं. लोगों का कहना है कि आग लगने से लाखों का नुकसान हुआ है. दुकानदारों और लोगों की मद्द से एक बड़ा हादसा होने से टल गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details