उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

विकास दुबे के भाई का मकान किया गया सील

By

Published : Sep 26, 2022, 5:18 PM IST

Updated : Sep 26, 2022, 6:18 PM IST

विकास दुबे
विकास दुबे

17:14 September 26

विकास दुबे के भाई का मकान किया गया सील

लखनऊ : कानपुर के बिकरू कांड से चर्चा में आए विकास दुबे के सहयोगियों पर प्रशासन की कार्रवाई लगातार जारी है. सोमवार को करीब 5 बजे जिला अधिकारी कानपुर के आदेश पर कृष्णा नगर पुलिस ने विकास दुबे के भाई के मकान को सील किया.


जिलाधिकारी कानपुर के आदेश के बाद सोमवार को कृष्णा नगर पुलिस ने विकास दुबे के भाई दीप प्रकाश दुबे के कृष्णा नगर स्थित मकान पर कार्रवाई की है. राजधानी के कृष्णानगर स्थित दीप प्रकाश दुबे के मकान की कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है. बिकरू कांड के बाद विकास दुबे का भाई दीप प्रकाश दुबे लंबे समय तक फरारी काटने के बाद गिरफ्तार किया गया था. दीप प्रकाश के घर पर बीजी नंबर की एंबेसडर कार बरामद हुई थी, जिसका इस्तेमाल विकास दुबे करता था.

यह भी पढ़ें : दर्दनाक सड़क हादसा, तालाब में पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली, आठ महिलाएं व दो बच्चों की मौत

करीब दो साल पहले विकास दुबे के कानपुर स्थित घर पर दबिश देने गए पुलिसकर्मियों पर विकास दुबे व उसके सहयोगी ने अंधाधुंध फायरिंग करके आठ पुलिसकर्मियों को मौत के घाट उतार दिया था. विकास दुबे पुलिस एनकाउंटर में मारा गया था. जिसके बाद से ही विकास दुबे का भाई दीप प्रकाश दुबे काफी दिन से फरार चल रहा था. दीप अभी जेल में है. कृष्णा नगर के इंद्रलोक कॉलोनी स्थित मकान में दीप प्रकाश दुबे के परिवारीजन रहते हैं.

वहीं थाना प्रभारी कृष्णानगर आलोक राय ने बताया कि जिला अधिकारी कानपुर के निर्देश से सीलिंग की कार्रवाई की गई है. सोमवार को दीप प्रकाश दुबे के इंद्रलोक स्थित मकान को सील किया गया है.

यह भी पढ़ें : योगी कैबिनेट की बैठक कल, स्वास्थ्य और शिक्षा पर बड़े फैसले की उम्मीद

Last Updated : Sep 26, 2022, 6:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details