उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

यूपी विधानसभा चुनाव 2022: सीएम योगी ने कहा- पहले चरण का मतदान शांतिपूर्वक हुआ सम्पन्न

यूपी विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले चरण का मतदान शांतिपूर्वक सम्पन्न हुआ. आपका मतदान से नए उत्तर प्रदेश की नींव मजबूत हुई.

By

Published : Feb 10, 2022, 8:19 PM IST

etv bharat
पहले चरण का मतदान सीएम योगी

लखनऊ: यूपी विधानसभा चुनाव 2022 के पहले चरण के मतदान की प्रक्रिया पूरी होने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि विधानसभा चुनाव का प्रथम चरण का मतदान आज शांतिपूर्वक संपन्न हो गया. लोकतंत्र के महोत्सव में अपने अमूल्य मत का प्रयोग कर सहभागिता करने वाले सभी सम्मानित मतदाताओं का हार्दिक धन्यवाद. आपका मतदान 'नए उत्तर प्रदेश' की नींव को मजबूती प्रदान करेगा. इस चरण में 58 विधानसभा सीटों पर 623 उम्मीदवार मैदान में हैं, जिनमें 73 महिला प्रत्याशी हैं.

ये भी पढ़ें- रामपुर में प्रियंका गांधी ने किया रोड शो, भीड़ देखकर हुईं गदगद



ले चरण में शामली, हापुड़, गौतमबुद्ध नगर, मुजफ्फरनगर, मेरठ, बागपत, गाजियाबाद, बुलंदशहर, अलीगढ़, मथुरा तथा आगरा जिलों की विधानसभा सीटों पर वोटिंग हुई. यूपी विधानसभा चुनाव 2022 का प्रथम चरण गुरुवार को शांतिपूर्वक सम्पन्न हो गया. लोकतंत्र के महोत्सव में अपने अमूल्य मत का प्रयोग कर सहभागिता करने वाले सभी सम्मानित मतदाताओं का हार्दिक धन्यवाद. आपका मतदान 'नए उत्तर प्रदेश' की नींव को मजबूती प्रदान करेगा.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details