उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में ट्रैफिक सिस्टम फेल, चिलचिलाती धूप में घंटों रेंगते रहे वाहन

By

Published : Jun 6, 2022, 3:22 PM IST

Updated : Jun 6, 2022, 5:24 PM IST

सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के एक दिवसीय दौरे के चलते लखनऊ के एक दर्जन प्रमुख मार्गों पर डाइवर्जन किया था. बताया जा रहा है कि विधानसभा में राष्ट्रपति के पहुंचने के 2 घंटे पहले ही हज़रतगंज के सभी मार्गों को बंद कर दिया गया था.

ट्रैफिक सिस्टम फेल
ट्रैफिक सिस्टम फेल

लखनऊ: चिलचिलाती धूप में सोमवार को राजधानी की सड़कों पर लोग जाम से जूझते नजर आये. कारण, शहर के आधे से ज्यादा प्रमुख रास्ते राष्ट्रपति के कार्यक्रम के चलते बंद कर दिए गए थे. साथ ही विधानसभा में आयोजित विशेष सत्र में राष्ट्रपति के पहुंचने के 2 घंटे पहले ही हज़रतगंज के सभी मार्गों को बंद कर दिया गया था. जिससे लोग घंटों जाम से जूझते नजर आए.

लखनऊ में सोमवार को राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का एक दिवसीय दौरा था. उन्हें 11 बजे विधान सभा पहुंचना था. ट्रैफिक विभाग ने सुबह 8 बजे से ही शहर के प्रमुख मार्ग जिसमें निशातगंज, चारबाग, बंदरियाबाग, लोहिया पथ व कैंट से हजरतगंज जाने के सभी रास्तों को बंद कर दिया था. जिसके चलते सुबह से ही कैंट रोड, लोहिया पथ, चारबाग से हजरतगंज समेत कई मार्गों पर लंबा जाम लग गया था. जाम लगने की वजह से जहां ऑफिस जाने वालों को समस्या का सामना करना पड़ा तो वहीं रेलवे स्टेशन जाने वाले लोग घंटों फंसे रहे. खासकर उत्तरी व पूर्वी जोन की ओर रहने वाले लोगों को ज्यादा समस्या झेलनी पड़ी.

ट्रैफिक सिस्टम फेल
ये भी पढ़ें : 80 हजार की घूस लेने वाले रेलवे अधिकारी को सीबीआई ने किया गिरफ्तार

कई मार्गों पर किये गए थे डाइवर्जन :डीसीपी ट्रैफिक सुभाष चंद शाक्य ने एक दिन पहले ही लखनऊ के एक दर्जन प्रमुख मार्गों पर डाइवर्जन किया था. साथ ही लोगों से ये अपील की गई थी कि लोग इन रास्तों से सुबह 8 बजे से 12 बजे तक न निकलें.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jun 6, 2022, 5:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details