उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

डिप्टी सीएम अचानक सीएमओ कार्यालय पहुंचे, फाइलों का ढेर और गंदगी देख भड़के

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक के अचानक सीएमओ कार्यालय पहुंचने से हड़कंप मच गया. इस दौरान कार्यालय में गंदगी को लेकर नाराजगी जाहिर की. साथ ही साफ सफाई के निर्देश भी दिये.

By

Published : Jun 8, 2022, 10:35 PM IST

डिप्टी सीएम बृजेश पाठक
डिप्टी सीएम बृजेश पाठक

लखनऊ : डिप्टी सीएम बृजेश पाठक बुधवार शाम करीब 5.20 बजे सीएमओ कार्यालय पहुंचे. इसके बाद शिक्षण-प्रशिक्षण निदेशालय भी पहुंचे. डिप्टी सीएम के अचानक पहुंचने से कार्यालय में हड़कंप मच गया. डिप्टी सीएम ने सबसे पहले सीएमओ दफ्तर के भूतल पर स्थित कार्यालय में जीने के नीचे फाइलों के ढेर लगा देखा. फाइलों व कम्प्यूटर के पीछे धूल की मोटी परत जमी थी. इस पर मंत्री ने नाराजगी जाहिर की. इस दौरान सीएमओ डॉ. मनोज अग्रवाल से व्यवस्था को दुरुस्त रखने के निर्देश दिए.

चेक किए रजिस्टर :डिप्टी सीएम ने इसके बाद अधिकारियों की उपस्थिति की जानकारी ली. सीएमओ ने बताया कि 12 अपर मुख्य चिकित्साधिकारी व डिप्टी सीएमओ तैनात हैं. इसके उन्होंने कर्मचारियों की हाजिरी का रजिस्टर चेक किया. इसमें 84 कर्मचारियों के नाम दर्ज मिले. जिसके बाद एक-एक कर कर्मचारियों के बारे में जानकारी ली. 12 कर्मचारियों के नाम के आगे हाजिरी नहीं लगी थी.

ये भी पढ़ें : यूपी के सरकारी मेडिकल कॉलेजों में मिलेंगी 294 किस्म की मुफ्त दवाएं

इसके बारे में सीएमओ ने बताया कि परिवार कल्याण महानिदेशालय में एएनएम के साथ इन कर्मचारियों को लगाया गया है. इसके अलावा एक ड्राइवर ने हाजिरी नहीं लगाई थी, लेकिन वह उपस्थित था. जिसे मौके पर बुलाया गया. डिप्टी सीएम को निरीक्षण के दौरान दफ्तर में पान-मसाले के निशान दिखे. इस पर उन्हें तुरंत अधिकारियों को इसे साफ करवाने के निर्देश दिए.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details