उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रेमी ने प्रेमिका को वीडियो कॉल कर की खुदकुशी, दोस्तों को भेजा स्क्रीनशाॅट

By

Published : Jun 3, 2022, 4:36 PM IST

भदोही के रहने वाले अनंत गुप्ता ने गुरूवार को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. अनंत दो दिन पहले ही गांव से वापस आया था. पुलिस खुदकुशी के कारणों का पता लगा रही है.

मदेयगंज थाना
मदेयगंज थाना

लखनऊ। राजधानी के मदेयगंज थाना अंतर्गत त्रिवेणी नगर प्रथम में रहने वाले एक छात्र ने अपनी प्रेमिका को वीडियो कॉल कर फांसी लगा ली. इसकी जानकारी मिलते ही मृतक के दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तुड़वाया. पुलिस ने पंखे से लटकते शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस छात्र की आत्महत्या के कारणों का पता लगा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, मृतक छात्र अनंत गुप्ता (26) मूलरूप से भदोही का रहने वाला था. वह मदेयगंज क्षेत्र में किराए का कमरा लेकर पढ़ाई कर रहा था. वहीं मृतक छात्र लखनऊ विश्वविद्यालय में फाइन आर्ट का छात्र था. अनंत बीते दो दिन पहले अपने गांव से वापस लखनऊ आया था. जिसके बाद गुरूवार दोपहर करीब 3 बजे छात्र ने प्रेमिका से वीडियो कॉलकर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने बताया कि छात्र अनंत गुप्ता व प्रेमिका के बीच अनबन हुई थी. जिसके बाद छात्र ने वीडियो कॉल के दौरान फांसी लगा ली. जिसका स्क्रीनशॉट लेकर प्रेमिका ने मृतक अनंत गुप्ता के दोस्त को भेजा था. घटना की जानकारी के बाद छात्र अनंत के दोस्त मौके पर पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी.

ये भी पढ़ें : बेटी से मिलने की जिद में पिता ने विधानसभा के सामने जलाई स्कूटी


मदेयगंज थाना प्रभारी आनंद कुमार तिवारी ने बताया कि छात्र के आत्महत्या करने की सूचना मिली थी. जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं रिपोर्ट आने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details