उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

एमिटी लॉ कॉलेज में छात्रों ने एक दूसरे पर चाकू से किया हमला

By

Published : Aug 1, 2022, 7:40 PM IST

एमिटी लॉ केंपस में सोमवार को क्लास के अंदर छात्रों ने एक-दूसरे पर चाकू से जानलेवा हमला बोल दिया. इस घटना के बाद कॉलेज में दहशत का माहौल बन गया है.

etv bharat
चाकू से किया हमला

लखनऊ: राजधानी के एमिटी लॉ केंपस में सोमवार को क्लास के अंदर छात्रों ने एक-दूसरे पर चाकू से जानलेवा हमला बोल दिया. हमले में घायल हुए छात्र को सहारा हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. इस घटना के बाद कॉलेज में दहशत का माहौल बन गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

लखनऊ के एमिटी यूनिवर्सिटी हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. यूनिवर्सिटी के अंदर आए दिन मारपीट और अलग-अलग प्रकार के मामले सामने आते रहते हैं. इसी दौरान आज सोमवार को यूनिवर्सिटी में क्लास के अंदर ही छात्र ने दूसरे छात्र पर चाकू से जानलेवा हमला बोल दिया.

जानकारी के मुताबिक सोमवार 1अगस्त लगभग 1:00 बजे सुधांशु शेखर बीएएलएलबी 4th नाम के छात्र ने चंद्रभूषण भारद्वाज 4th छात्र के ऊपर हमला बोल दिया.इस दौरान चंद्रभूषण की गर्दन और सिर पर काफी चोटें आई हैं. विधि प्रशासन द्वारा तत्काल पुलिस को सूचना करने के साथ ही घायल छात्र को विश्वविद्यालय एंबुलेंस में सहारा अस्पताल ले जाया गया.

इसे भी पढ़ेंःLucknow University: BSC में जीरो नंबर मिलने से नाराज विद्यार्थियों ने किया प्रदर्शन, लगाया ये आरोप

फौरन मौके पर पहुंची पुलिस ने हमलावर को थाने ले गई दोनों के माता-पिता को सूचित कर दिया गया है. दोनों छात्र डे स्कॉलर और वाराणसी के मुगलसराय क्षेत्र से ताल्लुक रखते हैं. घायल चंद्रभूषण के साथी प्रियांशु और रत्नेश ने बताया कि सुधांशु क्लास खत्म होने के 10 मिनट पहले आया और पीछे वाली सीट पर बैठ गया. टीचर के जाते ही चापड़ से हमला कर दिया. यह देख कर साथियों ने बचाने की कोशिश की तो उन पर भी हमला हो गया. चौपड़ के कई बार वार करने से चंद्रभूषण बेहोश होकर क्लास में ही गिर गया.

चंद्रभूषण और उसके साथियों ने बताया सुधांशु की हरकतें साइको किलर की तरह हरकतें दिखती हैं. ऐसा लगता है वह हमेशा नशे में रहता है. वह हॉस्पिटल में ज्यादा किसी से बात नहीं करता है. कमरे का दरवाजा न खोलने पर भड़क जाता है और पैर से मारकर दरवाजे की कुंडी तोड़ देता है. सुधांशु ने सभी ने किसी बात से विवाद की बात से इनकार किया.
प्रभारी निरीक्षक तेज बहादुर सिंह ने बताया कि लड़की के चलते विवाद हुआ है. उन्होंने बताया कि सुधांशु शेखर जिस लड़की से पहले बात करता था. अब उस लड़की से उसका ब्रेकअप हो गया है. अब वह लड़की चंद्रभूषण से बात करती है. इसी बात के चलते सुधांशु शेखर ने इससे पहले भी चंद्रभूषण से कई बार इस मामले पर आपस में वाद विवाद किया है और आज बात इतना बढ़ गई की सुधांशु ने चंद्रभूषण पर जानलेवा हमला कर दिया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details