उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मुलायम सिंह यादव से मिले ओम प्रकाश राजभर, शेयर की ये तस्वीरें

By

Published : Jul 13, 2022, 1:02 PM IST

Updated : Jul 13, 2022, 1:07 PM IST

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाकात की. इस मुलाकात की फोटो उन्होंने ट्वीट के माध्यम से शेयर कीं.

etv bharat
spsp president om prakash rajbhar meets mulayam singh yadav

लखनऊ:सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने मंगलवार को समाजवादी पार्टी संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिले. उन्होंने मुलायम की पत्नी साधना के निधन पर शोक व्यक्त किया. दोनों के बीच हुई इस मुलाकात की जानकारी ओम प्रकाश राजभर ने तस्वीरों के साथ ट्वीट कर शेयर की.

अपने ट्वीट में ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी के सरंक्षक, पूर्व रक्षा मंत्री, पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव की धर्मपत्नी साधना गुप्ता के निधन पर बुधवार को उनके लखनऊ स्थित आवास पर मिलकर शोक संवेदना व्यक्त किया.

सुभासपा प्रमुख ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें मुलायम सिंह यादव बेड पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं. जबकि ओम प्रकाश राजभर उनके पास कुर्सी पर बैठे दिखे. दो तस्वीरों में इन दोनों दिग्गज नेताओं के बीच कुछ चर्चा भी हो रही है. बता दें कि इन तस्वीरों को काफी अहम माना जा रहा है क्योंकि पिछले दिनों की राजनीतिक चर्चाओं के बावजूद अब यादव परिवार के दुख में सुभासपा प्रमुख उनके साथ दिख रहे हैं.

Last Updated : Jul 13, 2022, 1:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details