उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 27, 2022, 9:51 AM IST

ETV Bharat / city

दौसा में सड़क हादसा, ट्रक ने बस को मारी टक्कर, एक मौत 19 घायल

Dausa Road Accident दौसा में शुक्रवार देर रात एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी. हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए. सभी घायलों का जिला अस्पताल में उपचार जारी है.

Etv Bharat
दौसा में सड़क हादसा

दौसा. जिले से गुजर रहे राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर शुक्रवार देर रात भीषण सड़क हादसा (Road Accident in Dausa) हुआ. सड़क किनारे खड़ी एक बस को ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी. इस हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई और बस में सवार लोग घायल हो गए. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. साथ ही घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया.

जानकारी के अनुसार शुक्रवार रात एक बस जयपुर से भरतपुर की तरफ जा रही थी. इसी दौरान कालाखो के समीप बस चालक ने बस रोकी. तभी पीछे से आ रहे एक ट्रक ने बस को टक्कर मार (Truck hit bus in Dausa) दी. हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए. बता दें, इस हादसे में बस और ट्रक दोनों क्षतिग्रस्त हो गए. वहीं ट्रक का केबिन वाला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया. ट्रक के केबिन में ट्रक चालक फंस गया था, जिसे स्थानीय लोगों और पुलिस ने करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें-गोंडा में भीषण सड़क हादसा, डीसीएम पलटने से 25 घायल

घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और चालक को जिला अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. वहीं, हादसे के करीब 4 घंटे तक राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 21 पर यातायात प्रभावित रहा और वन वे रहा. सदर थाना पुलिस ने क्रेन बुलाकर दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को हाईवे से दूर हटवाया और यातायात सुचारू करवाया.

ये हुए घायल- पुलिस के अनुसार मृतक ट्रक चालक की अभी तक शिनाख्त नहीं हुई है. घायलों में से शेख शाह, भोमाराम, मोहन जाट, हिमांशु गुप्ता, श्रीदेवी, श्यामा देवी, नन्नी मुसलमान, आशुतोष शर्मा, पिंटू माली, रेखा देवी, मिथुन बघेल, श्याम प्रसाद, अनिल सुराणा, पिंटू कुमार, राहुल कुमार, बबलू राजपूत, साजिद हुसैन, राहुल कुमार आदि शामिल हैं. अधिकतर घायल उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें-एंबुलेंस वाहन से टकराई, दो सगी बहनों की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details