उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राहुल और प्रियंका गांधी को नहीं दिखता है राजस्थान में दलितों पर अत्याचार: बसपा

By

Published : Oct 19, 2021, 9:41 PM IST

उत्तर प्रदेश विधानसभा 2022 में सफल होने के लिए बसपा ने महिलाओं को पार्टी से जोड़ने की कवायद शुरू कर दी है. इसके लिए बसपा राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा की पत्नी कल्पना मिश्रा को मैदान में उतारा गया है. शहर में मंगलवार को महिला सम्मेलन हुआ. इसमें राहुल और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा गया.

rahul-and-priyanka-gandhi-do-not-see-atrocities-on-dalits-in-rajasthan-says-bsp
rahul-and-priyanka-gandhi-do-not-see-atrocities-on-dalits-in-rajasthan-says-bsp

लखनऊ:बसपा का महिला सम्मेलन सक्सेना इंटर कॉलेज में हुआ. इस दौरान बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा की पत्नी कल्पना मिश्रा ने कहा कि यूपी में चुनाव आ रहा है. ऐसे में प्रियंका गांधी वाड्रा को महिलाओं, दलितों और शोषित समाज की याद आने लगी. वहीं कांग्रेस शासित राजस्थान में आए दिन दलितों के साथ उत्पीड़न हो रहा है. उनके साथ बर्बरता की जा रही है. वहां प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी को दलितों का दुख दर्द नहीं दिख रहा है और यूपी के बार-बार चक्कर लगाकर सुर्खियां बटोर रही हैं.

ये भी पढ़ें- समाजवादी पार्टी की प्रदेश कार्यकारिणी घोषित, नरेश उत्तम पटेल फिर बने प्रदेश अध्यक्ष


कल्पना मिश्रा ने कहा कि वर्तमान में प्रियंका गांधी का सक्रियता चुनावी स्टंट है और कुछ नहीं. वहीं बसपा प्रमुख मायावती ने हमेशा महिलाओं की सुरक्षा और उनके हितों में काम किये हैं. महिलाओं के लिए बेहतर कानून व्यवस्था की गई. 2007 से 2012 तक प्रदेश में महिलाएं आराम से दो-दो बजे घरों से बाहर निकलकर कहीं भी जा सकती थीं. सभी थानों पर सख्त हिदायत दी गई थी कि अगर कोई भी महिला फरियादी आये तो उसकी समस्याओं को सबसे पहले सुना जाए.

ये भी पढ़ें- डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने कांग्रेस पर कसे तंज, कहा- अभी तो अमेठी गई है, जल्द ही हाथ से रायबरेली भी जाएगी



कल्पना मिश्रा ने कहा कि बसपा घोषणा पत्र नहीं छपवाती है. बसपा प्रमुख सिर्फ काम करने पर भरोसा रखती हैं. भारतीय जनता पार्टी के शासन में सभी परेशान हैं. ऐसे में बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनना तय है. इस कार्यक्रम में पंकज सक्सेना, विभा सिंह चौहान, शशि दुबे ,आयशा हाशमी, हुस्ननारा बेगम, पूर्व मंत्री नकुल दुबे और अरुण दिवेदी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें- बिजली विभाग की गांधीगिरी: बकाएदारों को थमाया गुलाब का फूल, कहा- बिल तो जमा कर दीजिए हुजूर

ABOUT THE AUTHOR

...view details