उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

5 साल की मासूम से बलात्कार की कोशिश, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीबीडी थाना क्षेत्र में बुधवार को एक युवक पर मासूम से बलात्कार के प्रयास का आरोप लगा है. घटना के वक्त गांव के कुछ लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया.

By

Published : May 11, 2022, 6:29 PM IST

Updated : May 11, 2022, 6:45 PM IST

बीबीडी थाना
बीबीडी थाना

लखनऊः बीबीडी थाना क्षेत्र में बुधवार को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां एक युवक पर मासूम से बलात्कार के प्रयास का आरोप लगा है. घटना के वक्त गांव के कुछ लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया. जिसके बाद आरोपी युवक को पुलिस के हवाले कर दिया गया है.

मिली जानकारी के अनुसार, बीबीडी थाना क्षेत्र के उत्तर धावना गांव का रहने वाला राजीव कुमार उर्फ टहलु मजदूरी का काम करता है. आरोप है कि 5 साल की बच्ची को राजीव कुमार बहला-फुसलाकर जंगल में ले जा रहा था. जंगल में ले जाने के बाद युवक ने मासूम के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया. इस दौरान गांव के कुछ लोगों ने आरोपी को रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है. बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है. वहीं परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें : शादी से पहले मंगेतर से किया दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बीबीडी थाना प्रभारी सुरेंद्र सिंह ने बताया कि जांच पड़ताल में सामने आया है कि आरोपी ने बच्ची के साथ बलात्कार करने का प्रयास किया है. स्थानीय लोगों की सूचना पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. वहीं परिजनों से मिली तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट, 376 ए, 376 बी, 363 के तहत मुकदमा पंजीकृत कर आगे की विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया गया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : May 11, 2022, 6:45 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details