उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

राज्यमंत्री मोहसिन रजा कोरोना पॉजिटिव, Tweet कर दी जानकारी

राज्यमंत्री मोहसिन रजा
राज्यमंत्री मोहसिन रजा

By

Published : Aug 31, 2020, 4:00 PM IST

Updated : Aug 31, 2020, 4:52 PM IST

15:56 August 31

योगी सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण मंत्री मोहसिन रजा कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसकी जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट कर दी है. उन्होंने प्रदेशवासियों से कोरोना को लेकर सावधानी बरतने और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन करने की अपील की.

लखनऊ:योगी सरकार में एक और मंत्री कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं. प्रदेश सरकार में अल्पसंख्यक कल्याण, हज एवं वक्फ मामलों के राज्यमंत्री मोहसिन रजा कोरोना की चपेट में आ गए हैं. इसकी जानकारी मोहसिन रजा खुद ट्वीट कर सोमवार को दी.  

राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने अपने ट्वीट में कहा कि 'पूर्व में मेरे स्टॉफ में कुछ लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. मुझे कोरोना वायरस के शुरुआती लक्षण दिखाई दे रहे थे, जिसके चलते मैंने आज अपनी कोविड-19 की जांच कराई. जांच में मेरी रिपोर्ट कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझसे संपर्क में आए सभी लोगों से मेरा निवेदन है कि वह गाइड लाइन के अनुसार स्वंय को क्वारंटाइन कर लें और आवश्यकता अनुसार अपनी जांच करा लें.  

राज्यमंत्री मोहसिन रजा ने अपने ट्वीट में जानकारी देते बताया कि डॉक्टर की सलाह पर फिलहाल वह अपने सरकारी आवास में ही होम क्वारंटाइन हैं. साथ ही उन्होंने प्रदेशवासियों से निवेदन करते कहा कि कोरोना को लेकर पूरी सावधानी बरतें और सरकार द्वारा जारी गाइडलाइन का सख्ती से पालन करें. बता दें कि इसके पहले योगी सरकार के मंत्री चेतन चौहान और कमला रानी की कोरोना से मौत हो चुकी है.

Last Updated : Aug 31, 2020, 4:52 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details