उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोटा में बच्चों की मौत पर मायावती का प्रियंका पर हमला, कहा- सतर्क रहे जनता

By

Published : Jan 2, 2020, 9:34 AM IST

Updated : Jan 2, 2020, 10:32 AM IST

बसपा सुप्रीमो मायावती ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्चों की मौत से माताओं का गोद उजड़ना अति-दुःखद और दर्दनाक है. प्रिंयका गांधी मामले के प्रति उदासीन और असंवेदनशील है, जो अति-निंदनीय है.

etv bharat
बसपा सुप्रीमो मायावती.

लखनऊ: बसपा सुप्रीमो मायावती ने राजस्थान के कोटा जिले में अस्पताल में हुई मासूमों की मौत के मामले पर कांग्रेस पर निशाना साधा है. बसपा सुप्रीमो ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए तीन ट्वीट किए हैं, जिसमें वह राजस्थान की गहलोत सरकार को गैर जिम्मेदार सरकार बता रही हैं.

बसपा सुप्रीमो ने लिखा
कांग्रेस शासित राजस्थान के कोटा जिले में हाल ही में लगभग 100 मासूम बच्चों की मौत से माताओं का गोद उजड़ना अति-दुःखद और दर्दनाक है तो भी वहां के सीएम श्री गहलोत स्वयं और उनकी सरकार इसके प्रति अभी भी उदासीन, असंवेदनशील और गैर-जिम्मेदार बने हुए हैं, जो अति-निन्दनीय है.

सरकार की लापरवाही से उजड़ी गोद
मायावती ने आगे दूसरे ट्वीट में लिखा कि उससे भी ज्यादा अति दुःखद है कि कांग्रेस पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और खासकर महिला महासचिव की इस मामले में चुप्पी साधे रखना. अच्छा होता कि वह यूपी की तरह उन गरीब पीड़ित माताओं से भी जाकर मिलती, जिनकी गोद केवल उनकी पार्टी की सरकार की लापरवाही के कारण उजड़ गईं.

इसे भी पढ़ें- कानपुर देहात: डिप्टी सीएम केशव मौर्य का बयान, कहा- अखिलेश यादव बोलते हैं ओवैसी की जुबान

यदि कांग्रेस की महिला राष्ट्रीय महासचिव राजस्थान के कोटा में जाकर मृतक बच्चों की माताओं से नहीं मिलती हैं तो यहां अभी तक किसी भी मामले में यूपी पीड़ितों के परिवार से मिलना केवल इनका यह राजनैतिक स्वार्थ और कोरी नाटकबाजी ही मानी जायेगी, जिससे यूपी की जनता को सर्तक रहना है.

Last Updated : Jan 2, 2020, 10:32 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details