उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए किया जा रहा गठबंधन: मनोज तिवारी

बुधवार को लखनऊ में राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा का सम्मेलन किया गया. इसमें बीजेपी सांसद और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने भी हिस्सा लिया. लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी पार्टियों के गठबंधन पर मनोज तिवारी ने कहा कि भ्रष्टाचार छिपाने के लिए गठबंधन किया जा रहा है.

By

Published : Mar 6, 2019, 9:52 PM IST

राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा

लखनऊ: आज लखनऊ के कन्वेंशन सेंटर में राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा का महासम्मेलन किया गया है. इस आयोजन में प्रदेश भर से राष्ट्रीय ब्राह्मण युवा जनसभा के कार्यकर्ता पहुंचे हैं. महासम्मेलन में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी भी शामिल हुए. कार्यक्रम के दौरान मनोज तिवारी ने दीप प्रज्वलित करते हुए सैकड़ों कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया.

जानकारी देते मनोज तिवारी, बीजेपी सांसद.

राष्ट्रीय ब्राह्मण युवजन सभा के सम्मेलन में बीजेपी सांसद मनोज तिवारी ने विपक्षी गठबंधन पर जमकर भड़ास निकाली. उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए गठबंधन किया जा रहा है. चुनावों में गठबंधन होना स्वाभाविक है, लेकिन यह पार्टियां अपने कार्यकाल में किए गए भ्रष्टाचार को छिपाने के लिए गठबंधन कर रही हैं.

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गठबंधन देश की जनता के साथ हुआ और देश की जनता दोबारा उन्हें देश का प्रधानमंत्री बनाएगी. मनोज तिवारी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में दिल्ली की 7 सीटों पर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी चुने जाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details