उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 25, 2020, 8:12 AM IST

ETV Bharat / city

लखनऊ: मोबाइल लूट गिरोह के तीन शातिरों को पुलिस ने दबोचा

लखनऊ जिला पुलिस ने मोबाइल लूटने वाले तीन शातिरों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए अभियुक्तों के पास से मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं. पुलिस इनके ऊपर संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर आगे की कार्रवाई में जुट गयी है.

lucknow news
मोबाइल लूट गिरोह के तीन अभियुक्त गिरफ्तार

लखनऊ:जिले में पुलिस ने मोबाइल लूट गिरोह का भंडा फोड़ किया है. बीते दिनों जिले में लूट के कई मामले सामने आए थे. जिसके बाद पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए मोबाइल लूटने वाले तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लुटेरों को पुलिस ने थाना चिनहट क्षेत्र से पकड़ा है. मुखबिर की सूचना के बाद पुलिस ने टीम बनाकर तीन शातिरों धर दबोचा.

मोबाइल लूट गिरोह के तीन अभियुक्त गिरफ्तार
इन शातिर मोबाइल लुटेरों के पास से पुलिस ने मोबाइल फोन भी बरामद किया है. कार्रवाई करते हुए पुलिस ने इन अपराधियों के खिलाफ धारा 430/20, धारा 392/411 का मुकदमा पंजीकृत किया है. पुलिस के अनुसार इन शातिरों को गिरफ्तार करने के लिए टीम गठित की गयी थी. गठित टीम ने मुखबिर की सूचना के आधार पर 24 घंटे के भीतर अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया.ये हैं तीनों शातिर मोबाइल लुटेरे

1- निजाम, पुत्र इम्तियाज निवासी ग्राम मदीन पुरवा थाना इटौंजा, लखनऊ, उम्र 25 वर्ष.
2- रिंकू सोनी, पुत्र ओमप्रकाश निवासी बेलिया कोट, चौकी जहानाबाद, निवासी रायबरेली.
3- विजय श्रीवास्तव, पुत्र स्वर्गीय अजय श्रीवास्तव, निवासी आर्य कन्या स्कूल के पास न्यू हैदराबाद, निशातगंज थाना महानगर, लखनऊ, उम्र 19 वर्ष.

ABOUT THE AUTHOR

...view details