उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

फायरिंग और बमबारी करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

By

Published : Aug 1, 2022, 9:07 PM IST

गुडंबा थाना अंतर्गत 17 अप्रैल को मड़ियांव में बदमाशों ने लाल रंग की ब्रेजा कार (यूपी 32 एमआर 0287) कार का पीछा किया था. जिसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार आधा दर्जन लोगों के पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी.

गुडंबा थाना
गुडंबा थाना

लखनऊ : गुडंबा थाना अंतर्गत फायरिंग और बमबारी के आरोपी को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने लंबे समय फरार चल रहे शिवम सिंह को धर दबोचा है. शिवम पर 17 अप्रैल को दिनदहाड़े अपने साथियों के साथ विस्फोटक पदार्थ और गोलीबारी कर दहशत फैलाने का आरोप लगा था. जिसको लेकर पुलिस ने आरोपी के पर ₹15000 का इनाम घोषित किया था. सोमवार को मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर आरोपी को सर्विलांस टीम व क्राइम ब्रांच टीम की मदद से स्कॉर्पियो क्लब के पास से गिरफ्तार किया गया है.


17 अप्रैल को लखनऊ के गुडंबा थाना अंतर्गत मड़ियांव में बदमाशों ने लाल रंग की ब्रेजा कार (यूपी 32 एमआर 0287) कार का पीछा किया था. जिसके बाद बाइक सवार बदमाशों ने कार सवार आधा दर्जन लोगों के पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. फायरिंग के बाद बाइक सवार बदमाश मौके से फरार हो गए थे. जिसके बाद पीड़ितों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी थी.

इस मामले में आरोपी अमन रावत, आकाश निगम, आदर्श तिवारी, पंकज रावत, आदित्य राजपूत, प्रथम दुबे, आरुष अरोड़ा व विवेक तिवारी को पुलिस ने पहले ही जेल भेजा दिया था. घटना को अंजाम देने वाले अन्य आरोपी शिवम सिंह निवासी अलीगंज को सोमवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.
इसे भी पढ़ें : लखनऊ और कानपुर पुलिस कमिश्नर को हटाए जाने की ये है बड़ी वजह, जानिए
गुडंबा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह गौर ने बताया कि खुलेआम फायरिंग व बमबारी करने वाले आरोपी शिवम सिंह को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details