उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

चोरी की घटना में मुकदमा दर्ज की खानापूर्ति, पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप

बीते पांच अगस्त को गुडंबा थाना क्षेत्र के बेहटा गांव में जितेंद्र जायसवाल के घर देर रात धावा बोलकर नगदी व लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था. जिसके बाद पीड़ित ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में पीड़ित ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

By

Published : Aug 11, 2022, 7:12 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी में अपराधी लगातार पुलिस को खुलेआम चुनौती दे रहे हैं. वहीं शहर के कई इलाकों में चोरी की बड़ी घटनाएं भी हो रही हैं, लेकिन पुलिस इन घटनाओं में एफआईआर दर्ज कर खानापूर्ति कर रही है. ऐसा ही एक मामला गुडंबा थाना क्षेत्र में देखने को मिल रहा है. बीते पांच अगस्त को गुडंबा थाना क्षेत्र के बेहटा गांव में जितेंद्र जायसवाल के घर देर रात धावा बोलकर नगदी व लाखों के जेवरात पर हाथ साफ कर दिया था. जिसके बाद पीड़ित ने थाने पर शिकायत दर्ज कराई थी. इस मामले में पीड़ित ने नामजद रिपोर्ट दर्ज कराई थी. पीड़ित का आरोप है कि अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है.

जितेंद्र जायसवाल ने शिकायत दर्ज कर कहा है कि वह पांच अगस्त को अपने घर से करीब 9:30 बजे अपने भांजी की सालगिरह में पूरे परिवार सहित गए हुए थे. करीब 11:00 बजे जब वह वापस लौटे तो उन्होंने देखा कि घर का ताला टूटा पड़ा है. अंदर जाकर देखा सामान पूरी तरह से बिखरा था. वहीं दूसरी तरफ रखे हुए गहने और रुपए भी गायब थे. घटना के बाद पूरा परिवार सन्न रह गया. जिसको लेकर पीड़ित ने पुलिस को लिखित शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार करने में नाकाम साबित हुई है. जितेंद्र ने बताया कि चोर घर में रखे ₹50 हजार नगद और लाखों रुपए के जेवरात लेकर फरार हो गए.

एफआईआर

यह भी पढ़ें : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले सीएम योगी, प्रदेश अध्यक्ष का नाम हुआ तय
इस मामले में गुडंबा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह गौर के सीयूजी नंबर पर तीन बार फोन लगाया गया, लेकिन कोई उचित जवाब नहीं मिला. वहीं दूसरी तरफ बेहटा चौकी इंचार्ज मनोज कुमार मिश्रा से इस संबंध में जानकारी ली गई तो उन्होंने बताया कि चोरी की घटना में मुकदमा नामजद पंजीकृत किया गया है. जांच के बाद कार्रवाई की जायेगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details