उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत प्रदेश के कई जिलों में वितरित की गई आवास की चाबी

मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत पूरे प्रदेश में आवास योजना के तहत चाबी वितरण का कार्यक्रम आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में योजना के पात्र लाभार्थियों को आवास की चाबी सौंपी गई. आवास की चाबी पाकर लाभार्थियों के चेहरे खिल उठे.

By

Published : Dec 24, 2019, 6:46 AM IST

etv bharat
मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत की गई चाबी.

जौनपुर: मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत पूरे प्रदेश में आवास योजना के तहत चाबी वितरण का कार्यक्रम आयोजन किया गया. इसमें बतौर मुख्य अतिथि मछलीशहर सांसद बीपी सरोज, एमएलसी प्रियांशू सिंह एवं जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह शामिल हुए. जिले में मुख्यमंत्री आवास योजना के तहत 5286 लाभार्थियों को चाबी सौंपी गई. इन लाभार्थियों में प्राकृतिक आपदा में 505, मुसहर वर्ग से 4771 और कुष्ठ रोग पीड़ित 10 लाभार्थियों के तहत चाबी सौपीं गई.

जानकारी देते सासंद बीपी सरोज.


जालौन में 40 लाभारिथियों को मिला लाभ

जानकारी देते सांसद भानु प्रताप वर्मा.

उरई के विकास भवन सभागार में सोमवार को मुख्यमंत्री आवास ग्रामीण योजना के तहत चाबी वितरित की गई. सभागार में भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा, उरई विधायक गौरी शंकर वर्मा और कालपी विधायक नरेंद्र पाल सिंह जादौन ने 40 लाभार्थियों को आवास की चाबी सौंपी. भाजपा सांसद भानु प्रताप वर्मा ने बताया कि केंद्र की मोदी सरकार और प्रदेश की योगी सरकार जरूरतमंदों को आवास उपलब्ध करा रही है. उन्होंने बताया कि 98 पात्र लाभार्थियों को प्रमाण पत्र और कंबल का वितरण किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details