उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आज का राशिफल 27 जुलाई 2022: इन राशियों के लोगों का आज भाग्य देगा साथ

By

Published : Jul 27, 2022, 6:51 AM IST

जानेंगे आज की लकी राशियां 27 जुलाई 2022 राशिफल में . आज कैसा रहेगा आपका दिन! नौकरी, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा? जीवनसाथी के साथ कैसा बीतेगा आज का दिन, तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए Etv Bharat पर पढ़ें, राशिफल. Daily Horoscope 27 July 2022.

ईटीवी भारत
horoscope today 27 july 2022 aaj ka rashifal

ज कैसा रहेगा आपका पूरा दिन! नौकरी, पढ़ाई, प्रेम, विवाह, व्यापार जैसे मोर्चों पर कैसी रहेगी ग्रहदशा? क्या वैवाहिक जीवन में क्लेश से मिलेगी निजात? पढ़ाई में बच्चों का मन नहीं लग रहा, क्या करें उपाय! क्या आने वाले समय में विदेश यात्रा करने का मिलेगा मौका? दोस्तों,पारिवार के साथ कैसा बीतेगा आज का दिन! ऐसे तमाम सवालों के जवाब जानने के लिए ईटीवी भारत पर पढ़ें, राशिफल 27 जुलाई 2022 का. Daily Horoscope 27 July 2022.

आज की लकी राशियां

मेष (Aries) राशि (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ)
मिथुन (Gemini) राशि (का, की, कु, घ, ङ, छ, के, को, हा)
सिंह (Leo) राशि (मा, मी, मू, मे, मो, टा, टी, टू, टे)
कन्या (Virgo) राशि (टो, पा, पी, पू, ष, ण, ठ, पे, पो)
तुला (Libra) राशि (रा, री, रु, रे, रो, ता, ती, तू, ते)
धनु (Sagittarius) राशि (ये, यो, भा, भी, भू, धा, फा, ढ, भे)
मकर (Capricorn) राशि (भो, जा, जी, खी, खू, खे, खो, गा, गी)


मेष राशि:ARIES चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. यह आपकी राशि से तीसरे भाव में होगा. आज आप नए काम आसानी से शुरू कर सकेंगे, परंतु आपके विचारों में स्पष्टता न होने से उलझन बढ़ने की आशंका है. व्यापार में प्रतियोगी को पछाड़ना मुश्किल होगा. अच्छी और लाभदायक यात्रा की संभावना है. दोस्तों के साथ संबंध अच्छे रहेंगे और उनसे लाभ होगा. आज आप वाणी पर नियंत्रण रखें. जीवनसाथी के साथ कोई मतभेद हो सकता है. स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन मध्यम फलदायक है.

Weekly Horoscope :इन राशियों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव, मिलेंगे तरक्की के मौके

वृषभ राशि:TAURUS चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. यह आपकी राशि से दूसरे भाव में होगा. आपका मन उलझन में होने के कारण किसी ठोस निर्णय पर नहीं पहुंच पाएंगे. आप प्राप्त अवसर को खो देंगे. आपकी जिद के कारण किसी के साथ विवाद हो सकता है. कलाकार, लेखक और साहित्यकार अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे. आपकी वाणी के कारण आपके काम में प्रगति होगी और अन्य लोग उससे प्रभावित होंगे. नए काम शुरू करने के लिए दिन अच्छा है.

मिथुन राशि:GEMINI चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. यह आपकी राशि से पहले भाव में होगा. आज आपको लाभ होने की उम्मीद है. दिन आरंभ होते ही आपको स्फूर्ति और ताजगी का अनुभव होगा. मित्रों और सगे-सम्बंधियों के साथ स्वादिष्ट भोजन कर सकेंगे. आज आर्थिक लाभ के साथ आपको उपहार भी मिल सकता है. वैवाहिक जीवन सुखमय रहेगा. आज कोई पुरानी चिंता दूर होने से आप खुशी महसूस करेंगे. कार्यस्थल पर आपके काम आसानी से पूरे हो सकेंगे.

ये भी पढ़ें:फेमस बॉलीवुड के एस्ट्रॉलजर खुराना जी से जाने अपना संपूर्ण राशिफल

कर्क राशि:CANCER चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. यह आपकी राशि से बारहवें भाव में होगा. आपको शारीरिक और मानसिक भय का अनुभव होगा. मन में उलझन के कारण निर्णय लेना बहुत कठिन हो जाएगा. पारिवारिक सदस्यों के साथ मतभेद होने से उदासी बढ़ेगी. माता के स्वास्थ्य के सम्बंध में चिंता हो सकती है. खर्च बढ़ सकता है. विवाद से दूर रहने की सलाह आपको दी जाती है. आर्थिक नुकसान होने की आशंका बनी रहेगी.

सिंह राशि:LEO आज मिथुन राशि में है. यह आपकी राशि से ग्यारहवें भाव में होगा. आज आपको विविध लाभ मिल सकते हैं. आपकी दुविधापूर्ण मानसिकता के कारण किसी लाभ से वंचित रह सकते हैं. आपको मित्रों और बुजुर्गों से लाभ होगा. नौकरी या बिजनेस में पदोन्नति तथा आय में वृद्धि हो सकती है. आप अपने जीवनसाथी के साथ निकटता का अनुभव कर सकेंगे, पारिवारिक सदस्यों से भी लाभ हो सकेगा.

इस अनहोनी से मिला भगवान गणेश को एक नया नाम, बुधवार को करें विघ्नहर्ता की आराधना

कन्या राशि: VIRGO चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. यह आपकी राशि से दसवें भाव में होगा. नए काम शुरू करने के लिए अपनी योजनाओं को अमल में लाएंगे. व्यापार में लाभ होगा. बकाया पैसों की वसूली हो सकेगी. नौकरीपेशा लोगों को पदोन्नति का लाभ मिल सकता है. पिता से लाभ होगा. परिवार में आनंद-उत्साह का वातावरण रहेगा. गृहस्थजीवन में मेल-जोल रहेगा. सरकारी कामकाज पूरे होंगे. विद्यार्थी भी अपना काम समय पर पूरा करने की कोशिश करेंगे. स्वास्थ्य में लापरवाहीपूर्ण रवैया ना रखें.

तुला राशि:LIBRA चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. यह आपकी राशि से नवें भाव में होगा. साहित्य में रुचि रखने वाले बौद्धिक लोगों से मिलकर ज्ञान की चर्चा में समय व्यतीत होगा. नए काम की शुरुआत आप कर पाएंगे. किसी लंबे सफर पर या किसी धार्मिक यात्रा पर जाना हो सकता है. विदेश में रहने वाले आपके रिश्तेदार या दोस्तों से बातचीत की संभावना है. दोपहर के बाद आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. इस दौरान आपका मन भी किसी काम में नहीं लगेगा. संतान के मामले में चिंता रहेगी. हालांकि नकारात्मकता से दूर रहने का प्रयास करना चाहिए.

Sun in Cancer:शनिवार के दिन शनि सूर्य हुए आमने-सामने, 1 महीने तक ये राशियां रहें सावधान

वृश्चिक राशि:SCORPIO चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. यह आपकी राशि से आठवें भाव में होगा. आज अपने स्वभाव और व्यवहार पर काबू रखना आवश्यक है. कार्यस्थल पर किसी के साथ अनावश्यक विवाद हो सकता है. किसी नए काम की शुरुआत आज ना करें. स्वास्थ्य खराब होने की आशंका होने से खान-पान में ध्यान रखें. बाहर खाने-पीने में लापरवाही ना करें. अचानक आर्थिक लाभ हो सकता है. धार्मिक कार्य या साधना के लिए समय अच्छा है. विचार और चिंतन से मन को शांत कर सकेंगे. किसी नए व्यक्ति से मुलाकात हो सकती है. विद्यार्थियों के लिए समय मध्यम फलदायी है.

धनु राशि:SAGITTARIUS चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. यह आपकी राशि से सातवें भाव में होगा. आज आप स्वादिष्ट भोजन, अच्छी पोशाक, प्रवास और पार्टी का आनंद ले सकेंगे. भरपूर मनोरंजन का आनंद उठाएंगे. दोस्तों से विशेष आकर्षण का अनुभव करेंगे. प्रिय व्यक्ति से मिलकर रोमांच का अनुभव होगा. वैवाहिक जीवन बहुत सुखी रहेगा. आज किसी नए रिश्ते की भी शुरुआत हो सकती है. आप समाज में मान-सम्मान प्राप्त कर सकेंगे. तर्क और बौद्धिक विचारों का आदान-प्रदान कर सकेंगे. व्यापार में भागीदारी से लाभ प्राप्त होगा. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय उत्तम है.

बुध के राशि परिवर्तन से 5 राशियों को होगा अचानक धनलाभ, मिलेगी नौकरी-व्यापार में तरक्की

मकर राशि:CAPRICORN चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. यह आपकी राशि से छठे भाव में होगा. आपके व्यापार के लिए दिन अच्छा है. बिजनेस को बढ़ाने के लिए आप कोई विशेष प्रयास करेंगे. धन के लेन-देन में सरलता रहेगी. हालांकि किसी को उधार देने से आपको बचना चाहिए. घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा. आवश्यक कारणों के पीछे धन खर्च होगा. नौकरी में साथीकर्मियों का सहयोग मिलेगा. विदेशी व्यापार बढ़ेगा. शत्रुओं पर विजय मिलेगी. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. जीवनसाथी के लिए आप कोई सरप्राइज प्लान कर सकते हैं. विद्यार्थियों के लिए समय अच्छा है.

कुंभ राशि:AQUARIUS चंद्रमा आज मिथुन राशि में है. यह आपकी राशि से पांचवें भाव में होगा. आज कोई भी नया काम शुरू ना करें. जल्दी-जल्दी काम करने से आप नुकसान उठा सकते हैं. कार्यस्थल पर आज आप केवल अपने काम पर ध्यान लगाएं. महिलाओं को अपनी वाणी पर संयम रखना होगा. यात्रा को टालना आपके लिए हितकर रहेगा. संतान की चिंता रहेगी. दोपहर बाद क्रिएटिव काम में आपकी रुचि बनी रहेगी. बौद्धिक चर्चा में भाग लेने का अवसर मिल सकता है. आकस्मिक खर्च का योग है. पेट से सम्बंधित बीमारी हो सकती है. परिजनों के साथ विवाद टालें.

मीन राशि:PISCES आज मिथुन राशि में है. यह आपकी राशि से चौथे भाव में होगा. आज का दिन अरुचिकर घटनाओं के कारण उत्साहजनक नहीं रहेगा. घर में परिवारवालों के साथ वाद-विवाद होगा. माता के स्वास्थ्य की चिंता आपको रहेगी. किसी बात को लेकर मन परेशान रहेगा. शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. इस कारण अनिद्रा सताएगी. महिलाओं के साथ बातचीत में सावधानी बरतें. धन की हानि हो सकती है. नौकरी करने वालों को किसी बात की चिंता रहेगी. स्थायी संपत्ति और वाहन आदि के कामकाज में सावधानी बरतें.

Guru Rashi Parivartan: इन 5 राशि वालों के भरेंगे खजाने, नई नौकरी और घर में बजेगी शहनाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details