उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

पीडब्ल्यूडी : स्थापना दिवस पर गूंजा पुरानी पेंशन का मुद्दा, जानिये क्या बोले कर्मचारी

लोक निर्माण विभाग मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन का 95वां स्थापना दिवस शुक्रवार को प्रेक्षागृह में प्रांतीय अध्यक्ष पद्मनाभ द्विवेदी की अध्यक्षता व महामंत्री जेपी पाण्डेय के संचालन में हुआ.

By

Published : May 27, 2022, 9:06 PM IST

स्थापना दिवस
स्थापना दिवस

लखनऊ:लोक निर्माण विभाग मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन के 95वें स्थापना दिवस पर शुक्रवार को पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा गरमा गया. यहां कर्मचारियों ने एक स्वर में मांग की कि पुरानी पेंशन को हर हाल में सरकार को बहाल करना होगा नहीं तो बड़ा आंदोलन किया जाएगा. कार्यक्रम में प्रदेश के लोक निर्माण विभाग के मंत्री जितिन प्रसाद को आना था. मगर सदन में व्यस्तता के चलते वह नहीं शामिल हो सके.

लोक निर्माण विभाग मिनिस्ट्रियल एसोसिएशन का 95वां स्थापना दिवस शुक्रवार को प्रेक्षागृह में प्रांतीय अध्यक्ष पद्मनाभ द्विवेदी की अध्यक्षता व महामंत्री जेपी पांडेय के संचालन में हुआ. इस दौरान 75 जिलों के प्रा./क्षेत्रीय जिला पदाधिकारियों के अलावा अन्य विभागों के संगठन के कर्मचारी नेता उपस्थित रहे. इस अवसर पर प्रमुख अभियन्ता (विकास) एवं विभागाध्यक्ष, मनोज कुमार गुप्ता ने दीप प्रज्ज्वलित कर कार्यक्रम का उद्धाटन किया. उन्होंने मिनिस्ट्रियल कर्मचारियों को 95वें वर्षगांठ की शुभकामनाएं दीं. साथ ही उन्होंने कोई भी समस्या होने पर उसे अपने स्तर से तत्काल दूर किये जाने का आश्वासन दिया.

ये भी पढ़ें : अब लक्ष्मण टीला Vs टीले वाली मस्जिद!, पोस्टर वायरल होने के बाद तैनात हुई पुलिस

इस अवसर पर प्रमुख अभियंता (ग्रामीण सड़क) अरविंद कुमार श्रीवास्तव, मुख्य अभियंता आरके हरदहा सहित विभाग के कई उच्च अधिकारी उपस्थित रहे. संरक्षक सुरेंद्र लाल श्रीवास्तव, प्रांतीय अध्यक्ष पद्मनाभ द्विवेदी ने संयुक्त रूप से कहा कि यह संगठन विभाग का सबसे पुराना संगठन है. यह मिनि. कर्मचारियों के प्रति हमेशा जागरूक रहा है. इस दौरान उन्होंने पुरानी पेंशन बहाली के लिये कर्मचारियों से अपने हक की लड़ाई लड़ने की अपील की. 95वें वर्षगांठ पर पूर्व महामंत्री वीसी त्रिपाठी (91 वर्ष) सहित पूर्व पदाधिकारियों को माला, शाल पहनाकर सम्मानित किया गया. साथ ही संगठन के प्रगति के बारे में अवगत कराया गया.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details