उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास

By

Published : Jun 6, 2020, 12:07 PM IST

लखनऊ के थाना विभूति खंड क्षेत्र की रहने वाली एक युवती ने आत्मदाह का प्रयास किया है. मामला प्रेम-प्रसंग का है. दरअसल युवती ने अपने प्रेमी के सामने शादी का प्रस्ताव रखा तो युवक ने मना कर दिया, जिससे नाराज होकर युवती ने अपने ऊपर केरोसिन डालकर आत्मदाह का प्रयास किया.

girl attempted commit suicide after boyfriend refused to marry in lucknow
प्रेमी ने शादी से किया इनकार तो युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास

लखनऊ: विभूति खंड थाना क्षेत्र के फैजाबाद रोड निवासी एक युवती का प्रेम-प्रसंग के चलते आत्महत्या का प्रयास करने का मामला सामने आया है. युवती विभूति खंड थाना क्षेत्र की रहने वाली है. उसका एक साल से लखीमपुर खीरी के रहने वाले एक युवक के साथ प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवक द्वारा शादी से मना किए जाने से नाराज युवती ने आत्मदाह करने का प्रयास किया.

दरअसल, मामला राजधानी के विभूति खंड थाना क्षेत्र का है, जहां प्रेम-प्रसंग के चलते एक युवती ने आत्मदाह करने का प्रयास किया. युवती का लखीमपुर खीरी के रहने वाले एक युवक के साथ एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवक ने शादी के लिए मना कर दिया तो युवती ने नाराज होकर घर में अपने ऊपर केरोसिन का तेल डालकर आत्मादाह करने का प्रयास किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवती को डॉ. राम मनोहर लोहिया अस्पताल में एडमिट कराया.

पुलिस ने बताया कि युवक और युवती के बीच एक साल से प्रेम-प्रसंग चल रहा था. युवती ने जब युवक से शादी करने को कहा तो युवक ने मना कर दिया, जिससे नाराज युवती ने आत्मदाह करने का प्रयास किया. युवती को लोहिया हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है, जहां उसकी हालत ठीक बताई जा रही है. वहीं पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details