उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

CAA के विरोध में लखनऊ में हुई हिंसा के बाद पुलिस का फ्लैग मार्च जारी

नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में लगातार प्रदर्शन जारी है. विरोध के मद्देनजर हर स्थिति से निपटने के लिए पुलिस प्रशासन ने कमर कस ली है. पुलिस तमाम जिलों में पैदल मार्च कर लोगों से किसी भी प्रकार की अफवाह पर विश्वास न करने की अपील कर रही है.

By

Published : Dec 20, 2019, 8:13 AM IST

etv bharat
फ्लैग मार्च करते पुलिस अधिकारी.

मेरठ: जिले में जुमे की नमाज को लेकर प्रशासन ने कमर कस ली है. पुलिस जिले में मार्च निकालकर आम जनता से शांति बनाए रखने की अपील कर रही है. डीएम और एसएसपी ने मीडिया से कहा कि हम हर परिस्थिति से निपटने के लिए तैयार हैं. संभल और लखनऊ जैसी घटनाओं की पुनरावृत्ति ना हो, इसके लिए प्रशासन पूरी तरीके से चुस्त और चौकन्ना है. मेरठ पुलिस और प्रशासनिक अमला पैदल मार्च निकालकर आम जनता में यह मैसेज दे रहा है कि प्रशासन पूरी तरीके से मुस्तैद है.

जानकारी देते डीएम अनिल ढींगरा.

मैनपुरी: देश में नागरिकता संशोधन कानून को लेकर लगातार विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है. इसके बारे में लोगों को जागरुक करने के लिए उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में शहर के मुख्य मार्गों पर पैदल मार्च किया गया. मार्च के दौरान लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की गई. साथ ही चेतावनी दी गई कि यदि कोई भी व्यक्ति अतिक्रमण करता है तो जुर्माने के साथ उसके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी.

शाहजहांपुर: लखनऊ में हुई हिंसा के बाद शाहजहांपुर में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है, जिसके चलते प्रशासन ने पूरे शहर में भारी पुलिस बल के साथ फ्लैग मार्च किया. इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने कहा कि उपद्रव करने वाले किसी भी शख्स को बख्शा नहीं जाएगा. पुलिस अधीक्षक और डीएम ने आला अफसरों और भारी पुलिस बल के साथ शहर के मुख्य मार्गों पर फ्लैग मार्च किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details