उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक, एक युवक झुलसा

By

Published : Aug 29, 2022, 5:53 PM IST

Updated : Aug 29, 2022, 6:15 PM IST

राजधानी के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के सभा खेड़ा में कूरियर कंपनी कार्यालय में संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक आग लग गई. बिल्डिंग में ऊपरी मंजिल पर कई परिवार किराए पर भी रहते हैं, आग की लपट देख कर चारों परिवार में दहशत फैल गई.

लाखों का माल जलकर खाक
लाखों का माल जलकर खाक

लखनऊ : राजधानी के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के सभा खेड़ा में कूरियर कंपनी कार्यालय में संदिग्ध परिस्थितियों में अचानक आग लग गई. आग लगने से लाखों का माल जलकर खाक हो गया. बिल्डिंग में ऊपरी मंजिल पर कई परिवार किराए पर भी रहते हैं, आग की लपट देख कर चारों परिवार में दहशत फैल गई. इस दौरान कूरियर कंपनी का एक कर्मचारी आग की चपेट में आने से गंभीर रूप से झुलस गया. घायल कर्मचारी का इलाज अस्पताल में चल रहा है.



मिली जानकारी के अनुसार, दो दिन पहले कूरियर कंपनी के कर्मचारी आकाश अवस्थी की स्कूटी व एक मोटर साइकिल बाहर खड़ी थी. देर रात तीन युवक गाड़ी में आग लगाकर भाग गए थे. यह सारी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी. जिसके बाद आकाश की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था. बीते दो दिनों पहले रात करीब 1:30 बजे अचानक से उसी बिल्डिंग में फिर आग लग गई. मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना के वक्त फायर टीम ने बिल्डिंग से एक्सटेंशन राइडर के सहारे लोगों को बाहर निकाला. एफएसओ सुनील कुमार ने बताया कि जिन लोगों को बचाया गया है, उनमें बुजुर्ग महिलाएं, बच्चे सहित कई लोग मौजूद थे. कंपनी का कर्मचारी आकाश अवस्थी आग की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया.

यह भी पढ़ें : मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी की अग्रिम जमानत याचिका खारिज

Last Updated : Aug 29, 2022, 6:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details