उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दो पक्षों में मामूली बात को लेकर जमकर मारपीट

By

Published : Jul 15, 2022, 10:33 PM IST

लखनऊ की मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के मवई गांव में मामूली बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. मोहनलालगंज थाने पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया.

etv bharat
दो पक्षों में मामूली बात को लेकर जमकर मारपीट

लखनऊ:राजधानी के मोहनलालगंज कोतवाली क्षेत्र के मरूई गांव में दो पक्षों में गुरुवार की शाम को मारपीट हुई. दोनों पक्ष कोतवाली मोहनलालगंज पहुंचे, जहां पुलिस ने दोनों का मेडिकल कराकर मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है.

इस मामले में श्रीपाल ने बताया कि वह कुछ काम से बाजार गया था, तभी रास्ते में दिलीप और उसके साथियों ने उसको डंडे से पीटना शुरू कर दिया. मारपीट कर घायल कर दिया. लोगों के बीच -बचाव के बाद मामला शांत हुआ.

इसे भी पढ़ेंःमुख्यमंत्री ने सिविल अस्पताल में की बूस्टर डोज अभियान की शुरूआत

श्रीपाल अपने घर से बाजार किसी काम से मोटरसाइकिल से जा रहा था, तभी सामने से दिलीप अपने ट्रैक्टर लेकर आ रहा था और उसकी मोटरसाइकिल में जान से मारने की नियत से टक्कर मार दी. वह मोटरसाइकिल लेकर गिर गया. श्रीपाल और उसके परिजन जब पास की चौकी पर पहुंचे तो चौकी पर मौजूद दारोगा ने श्रीपाल की एक बात न सुनी, जिसको लेकर श्रीपाल और उसके परिजन नाराज होकर थाने पहुंचे. मोहनलालगंज थाने पर पहुंचे परिजनों ने हंगामा काटना शुरू कर दिया. इंस्पेक्टर मोहनलालगंज कुलदीप दुबे ने श्रीपाल को तुरंत मेडिकल के लिए भेजा. वह दोनों पक्षों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details