उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Sep 29, 2022, 5:27 PM IST

ETV Bharat / city

शराब की लत से परेशान होकर कलयुगी बेटों ने की थी पिता की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

राजधानी के गोसाईगंज थाना (Gosaiganj Police Station) क्षेत्र के बबुरिया खेड़ा के रहने वाले कलयुगी बेटों पर पिता की हत्या करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि पिता के शराब की लत से परेशान होकर घटना को अंजाम दिया गया है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : राजधानी के गोसाईगंज थाना (Gosaiganj Police Station) क्षेत्र के बबुरिया खेड़ा के रहने वाले कलयुगी बेटों पर पिता की हत्या करने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि पिता के शराब की लत से परेशान होकर घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.


पुलिस आयुक्त दक्षिणी राहुल राज ने बताया कि 28 सितंबर की रात को गोसाईगंज थाना क्षेत्र में रमेश चंद्र की हत्या की गई है. उन्होंने बताया कि बेटों ने गांव के ही कुछ लोगों पर हत्या का आरोप लगाते हुये मुकदमा दर्ज कराया था. पुलिस जांच के दौरान गांव वालों से पूछताछ की गई तो पता चला कि उनके बेटों ने ही पिता की हत्या की है. पुलिस ने बुधवार को दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के दौरान दोनों बेटों ने बताया कि पिता शराब के आदी थे, रोजाना शराब पीकर घर में गाली गलौज मारपीट करते थे. घटना वाले दिन शराब पीकर गाली गलौज कर रहे थे. जिसके बाद गला दबाकर हत्या कर दी. छोटे बेटे रजनीश ने घर में रखे चाकू से उनका गला काट दिया. आरोपी बेटों ने 24 सितंबर को गोसाईगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. फिलहाल पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पुलिस आयुक्त दक्षिणी राहुल राज



यह भी पढ़ें : लखनऊ में छात्रा से छेड़छाड़, आरोपी टीचर पर FIR

पुलिस आयुक्त दक्षिणी राहुल राज के मुताबिक, पुलिस को जांच के दौरान दोनों बेटों पर शक हुआ. जिसके बाद दोनों आरोपी फरार हो गए. पुलिस ने बुधवार को इन दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उनके मुताबिक पूछताछ में दोनों अभियुक्तों ने हत्या की बात कुबूल की है. कत्ल के दौरान जिस चाकू का प्रयोग किया गया था, पुलिस ने उसको भी बरामद किया है.

यह भी पढ़ें : कंडक्टरों को ऑनलाइन पेमेंट की दी जा रही ट्रेनिंग, अब सफर में फुटकर पैसे का झंझट नहीं

ABOUT THE AUTHOR

...view details