उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

केशव प्रसाद मौर्य ने किया ट्वीट, लल्लन सिंह पर नीतीश का आशीर्वाद, गोपाल इटालिया पर चढ़ा अरविंद केजरीवाल का रंग

By

Published : Oct 15, 2022, 7:50 PM IST

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनता दल यूनाइटेड के नेता लल्लन सिंह (Janata Dal United leader Lallan Singh) व आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल इटालिया (AAP leader Gopal Italia) पर बड़ा हमला बोला है. इन दोनों नेताओं ने बीते रोज अलग-अलग स्थानों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था.

a
a

लखनऊ : उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने जनता दल यूनाइटेड के नेता लल्लन सिंह व आम आदमी पार्टी के नेता गोपाल इटालिया पर बड़ा हमला बोला है. इन दोनों नेताओं ने बीते रोज अलग-अलग स्थानों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपशब्दों का इस्तेमाल किया था. जिस पर भारतीय जनता पार्टी ने कड़ा रुख अपनाते हुए जवाब दिया है. उत्तर प्रदेश में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्विटर पर जारी अपने एक बयान में कहा कि लल्लन सिंह पर नीतीश कुमार का आशीर्वाद है और गोपाल इटालिया अरविंद केजरीवाल की जबान बोल रहे हैं. दोनों को ही सोनिया गांधी से सबक लेना चाहिए जो कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ जहर की खेती जैसे शब्द बोला करती थीं. आज कांग्रेस पार्टी कहां है यह सब देख रहे हैं.

जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के नेता लल्लन सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जाति पर भद्दी टिप्पणी की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ‘पिछड़ी’ जाति के हैं और उन पर दोगलेपन का भी आरोप लगाया. लल्लन सिंह ने अपने एक बयान में कहा था कि “पीएम मोदी खुद को अत्यंत पिछड़ा वर्ग (ईबीसी) जाति से प्रोजेक्ट करते हैं. मैं आपको बताना चाहता हूं कि गुजरात में कोई अति पिछड़ा नहीं है. जब वह गुजरात के मुख्यमंत्री बने, तो उन्होंने अपनी जाति को ईबीसी में मिला दिया. वह एक नकली व्यक्ति हैं.”



केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए लल्लन सिंह पर निशाना साधा और कहा कि लल्लन सिंह पर नीतीश कुमार का आशीर्वाद बरसता है. वहीं, गोपाल इटालिया पर अरविंद केजरीवाल का रंग चढ़ चुका है. सिंह और इटालिया अपने आकाओं के लिए आख़िर में भस्मासुर ही बनेंगे.


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी न केवल विष पीकर बल्कि विष पचाकर आज देश की राजनीति की धुरी में हैं. उनको विष रूपी गाली देने की शुरुआत कर सोनिया गांधी ने कांग्रेस को हाशिए पर पहुंचा दिया. ‘आप’ और ‘जदयू’ के लिए यह सबक है.

यह भी पढ़ें : सीएम योगी ने कहा, अतीत को जोड़ने के साथ ज्ञानवर्धन का माध्यम है डाक टिकट प्रदर्शनी

ABOUT THE AUTHOR

...view details