उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अपर मुख्य सचिव से मांगी तबादले की जानकारी

By

Published : Jul 4, 2022, 10:28 PM IST

Updated : Jul 4, 2022, 10:46 PM IST

चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग में इस सत्र में अब तक जो भी तबादले किये गये हैं, उससे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक संतुष्ट नहीं हैं. उन्होंने अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद(Additional Chief Secretary Amit Mohan Prasad) से लखनऊ के अस्पतालों में डॉक्टरों के तबादलों पर जानकारी मांगी हैं.

etv bharat
डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक

लखनऊ: प्रदेश भर में चिकित्सा और स्वास्थ्य विभाग में इस सत्र में अब तक जो भी तबादले किये गये हैं, उससे उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक संतुष्ट नहीं हैं, जो जगजाहिर है. यही कारण है कि स्वास्थ्य मंत्री और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने सोमवार को अपर मुख्य सचिव अमित मोहन प्रसाद (Additional Chief Secretary Amit Mohan Prasad) से लखनऊ के अस्पतालों में डॉक्टरों के तबादलों पर जानकारी मांगी हैं.

तबादले की जानकारी

इसे भी पढ़ेंःइस स्कूल में 101 बच्चों को अकेले पढ़ा रहीं ये शिक्षिका, पढ़ाने का तरीका बेहद अनोखा
उन्होंने विभाग के अपर मुख्य सचिव से तबादलों के संदर्भ में स्पष्टीकरण मांगा है. अपर मुख्य सचिव को उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने पत्र लिखकर अवगत कराया कि उनके संज्ञान में आया है कि डॉक्टरों के तबादले तो कर दिये गये हैं. मगर कई अस्पतालों में उन डॉक्टरों की तैनाती जगह पर कोई डॉक्टर नहीं पहुंचे हैं. इसके अलावा भी तमाम तरह की शिकायते हैं. वहीं उप मुख्यमंत्री की अपर मुख्य सचिव से नाराजगी की वजह कुछ और ही बताई जा रही है. लोगों का कहना है कि अफसर और मंत्री इस समय तबादला-तबादला खेल रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Jul 4, 2022, 10:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details