उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क के किनारे युवक का शव मिला, हत्या की आशंका

By

Published : Sep 7, 2022, 8:53 PM IST

मड़ियांव थाना अंतर्गत घैला स्थित गैस एजेंसी के पास सड़क के किनारे युवक का शव पड़ा मिला. युवक के सिर व चेहरे पर चोट के निशान हैं. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. युवक के शव को देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : मड़ियांव थाना अंतर्गत घैला स्थित गैस एजेंसी के पास सड़क के किनारे युवक का शव पड़ा मिला. युवक के सिर व चेहरे पर चोट के निशान हैं. शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. युवक के शव को देखकर हत्या की आशंका जताई जा रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. युवक के शव की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है.


मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष है. चेहरे पर हल्की दाढ़ी, शरीर पर धारीदार टी-शर्ट व हाफ पैंट पहना हुआ है. पैरों में नीले रंग की हवाई चप्पल पहने हुये है, वहीं दाहिने हाथ में कलावा, सफेद कड़ा पहने हुये है. पुलिस मृतक की पहचान को लेकर आस पास जानकारी जुटाने में लगी हुई है.

यह भी पढ़ें : स्कूल जा रही बच्ची को बोरी में भर रहे थे बच्चा चोर, ऐसे पकड़े गए


मड़ियांव थाना प्रभारी अनिल सिंह ने बताया कि मृतक युवक के बारे में जानकारी मिली ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं दूसरी तरफ शव की शिनाख्त अभी तक नहीं हो पाई है. पुलिस ने बताया कि साक्ष्यों के आधार पर युवक की शिनाख्त की जा रही है. घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की जानकारी जुटाई जा रही है.

यह भी पढ़ें : डॉ. बीआर आंबेडकर विश्वविद्यालय में STF खोलेगी कैंप ऑफिस, नकल माफियाओं में हड़कंप

ABOUT THE AUTHOR

...view details