उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 22, 2022, 6:35 AM IST

Updated : Jul 22, 2022, 7:39 AM IST

ETV Bharat / city

आज का लव राशिफल 22 जुलाई 2022: इन राशियों की लव और मैरिड लाइफ़ गुज़रेगी शानदार

आज 22 जुलाई 2022 को किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope in hindi) की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज करने के लिए दिन (Love rashifal today) है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, जानें अपनी लव-लाइफ (Daily love rashifal) से जुड़ी हर बात.

etv bharat
आज का लव राशिफल 22 जुलाई 2022

लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. आइए जानते हैं Love Horoscope 22 July 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि:लव-लाइफ में आपका दिन अच्छा रहेगा. आज का दिन आनंद और उल्लास से भरा हुआ होगा. शारीरिक और मानसिक स्वास्थ्य भी अच्छा होगा. आज किए गए हर काम में सफलता मिलेगी. घर का वातावरण खुशी का रहेगा और आपको अच्छे समाचार मिल सकते हैं. मित्रों और स्नेहीजनों के साथ का योग है.

ये भी पढ़ें :फेमस बॉलीवुड के एस्ट्रॉलजर खुराना जी से जाने अपना संपूर्ण राशिफल

वृषभ राशि:आज लव-लाइफ डिस्टर्ब रहेगी, आपको सावधानीपूर्वक रहने की जरूरत है. आपका मन अनेक प्रकार की चिंताओं से घिरा रहेगा. स्वास्थ्य भी नरम रहेगा. विशेष रूप से आंख में तकलीफ होगी. स्नेहीजनों और परिजनों के साथ मनमुटाव के अवसर खड़े होने से मन में ग्लानि का अनुभव होगा. बड़ों की सलाह के बिना कोई गलत निर्णय ले सकते हैं.

Weekly Love Rashifal : इस सप्ताह 5 राशियों की लव लाइफ होगी आसान, जानें अपनी राशि का हाल साप्ताहिक राशिफल में

मिथुन राशि:सामाजिक रूप से आप समृद्ध रहेंगे. कुंटुंबजनों से मिलने का दिन है. आपके मान-सम्मान में वृद्धि होगी. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से लाभ होगा और उनके पीछे धन खर्च भी होगा. रमणीय स्थल पर प्रवास होने से आपका दिन आनंददायक बन जाएगा. योग्य जीवनसाथी की खोज के लिए आज का दिन बहुत अच्छा है. परिजनों के साथ आपका मेल-जोल बना रहेगा और वैवाहिक जीवन में अधिक निकटता रहेगी.

ये भी पढ़ें :शनिवार को करें शिव पूजा तो मिलेगी शनि-राहु दोष से राहत, दिनभर रहेंगे कई शुभ योग

कर्क राशि:आज दोस्तों, रिश्तेदारों और लव-पार्टनर के साथ अधिक निकटता रहेगी. लव-लाइफ में रोमांस बरकरार रहेगा. मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होने से आप खुश रहेंगे. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. मैरिड लाइफ अच्छी रहेगी. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मजबूत होंगे.

सिंह राशि:आज आपका दिन मध्यम फलदायक रहेगा. पहले से निर्धारित काम के लिए आपका प्रयास ज्यादा रहेगा. आपका व्यवहार न्यायपूर्ण रहेगा. आज आपके धार्मिक एवं मांगलिक कामों में व्यस्त रहने की संभावना ज्यादा रहेगी. आपमें आज क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी, इसलिए आप सावधान ही रहें. विदेश में रहने वाले आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के समाचार मिलेंगे.

Friday Tips : मां लक्ष्मी का दिन है शुक्रवार, इन उपायों से मिलेगा सुख वैभव का आशीर्वाद

कन्या राशि:नए काम, नए रिश्तों की शुरुआत करने के लिए समय अनुकूल है. हेल्थ का ध्यान रखने और खासकर बाहर के खाने-पीने से परहेज करने की सलाह आपको दी जाती है. आज आपमें क्रोध की मात्रा अधिक रहेगी. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ बातचीत में बेहद ध्यान रखें. वाणी में गुस्सा ना रखें. परिजनों से उग्र चर्चा के कारण मनमुटाव न हो, इसका खास ध्यान रखें. पानी वाली जगहों से दूर रहें. नियम विरुद्ध कामों से दूर रहें.

तुला राशि:आज आपका दिन आनंद-प्रमोद में गुजरेगा. रोमांस के लिए आज का दिन अच्छा है. किसी खास व्यक्ति का साथ आपको आनंद देगा. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर आपके प्रवास को आनंद से भर देंगे. नए वस्त्रों की खरीदी के योग हैं. तन और मन की तंदुरस्ती अच्छी रहेगी. मान-सम्मान मिलेगा. अच्छे भोजन एवं वैवाहिक सुख की अनुभूति होगी. परिजनों के साथ चल रहा कोई पुराना मतभेद दूर हो सकता है.

Sun in Cancer :शनिवार के दिन शनि और सूर्य हुए आमने-सामने, अगले 1 महीने तक ये राशियां रहें सावधान

वृश्चिक राशि:आज आप सुख-शांति के साथ घर में समय व्यतीत करेंगे. आज आप ज्यादातर समय आराम करना चाहेंगे. शारीरिक तथा मानसिक प्रसन्नता से काम करने में उत्साह रहेगा. आज आप घर-परिवार, फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ ज्यादा समय गुजारना चाहेंगे. स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दिन अच्छा है. हालांकि आपको बाहर खाने-पीने से बचना चाहिए.

धनु राशि:आज किसी काम में सफलता न मिले तो हताश न हो. दूसरों से बहस करने से बचें. क्रोध पर संयम रखें. आज कोई यात्रा ना करें. हो सके तो आज ज्यादातर समय मौन रहकर गुजारें. वाणी दोष से परेशानी हो सकती है. परिजनों, फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ भी बातचीत में अपने व्यवहार को संयमित रखें.

Mercury Transition:बुध के राशि परिवर्तन से 5 राशियों को होगा अचानक धनलाभ, मिलेगी नौकरी-व्यापार में तरक्की

मकर राशि:आज का दिन प्रतिकूलताओं से भरा रहेगा. आप में स्फूर्ति का अभाव रहेगा. परिजनों के साथ वाद-विवाद या निरर्थक चर्चा के प्रसंग बनेंगे. इससे आपका मन व्यथित रह सकता है. अपयश मिलने की आशंका है. अनिद्रा के कारण स्वास्थ्य प्रभावित होगा. आज बेहतर होगा कि आप आराम करें और फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से विवाद करने बचें. लव-लाइफ में असंतुष्टि रहेगी. आध्यात्मिकता आपके मन को शांति प्रदान करेगी.

कुंभ राशि:मानसिक रूप से आज आप बहुत हल्कापन महसूस करेंगे. लव-लाइफ पर छाए हुए चिंता के बादल हटने से आपके उत्साह में वृद्धि होगी. घर में भाई-बहनों के साथ आपके संबंध अच्छे बने रहेंगे. उनके साथ समय आनंदपूर्वक गुजरेगा. फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और स्वजनों से मुलाकात होगी. घर के आसपास कहीं घूमने जाने का कार्यक्रम बन सकता है. विरोधियों पर विजय प्राप्त होगी. भाग्य में वृद्धि होगी. वैवाहिक आनंद की अनुभूति होगी.

मीन राशि:आज वाणी पर संयम नहीं रखने फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से लड़ाई-झगड़े की आशंका बनी रहेगी. परिजनों से मनमुटाव हो सकता है. खान-पान में भी संयम बरतें. धन सम्बंधित लेन-देन में भी सावधानी की आवश्यकता है. शारीरिक एवं मानसिक स्वास्थ्य में गिरावट आ सकती है.

Guru Rashi Parivartan : इन 5 राशि वालों के भरेंगे खजाने, नई नौकरी और घर में बजेगी शहनाई, देवगुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन से

Last Updated : Jul 22, 2022, 7:39 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details