उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आज का लव राशिफल 2 अगस्त 2022: मंगलवार का दिन रहेगा बेहद ख़ास, जानें क्यों?

By

Published : Aug 2, 2022, 7:15 AM IST

आज 2 अगस्त 2022 को किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope in hindi) कैसा होगा आज का लव राशिफल. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज करने के लिए दिन (Love rashifal today) है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, जानें अपनी लव-लाइफ (Daily love rashifal) से जुड़ी हर बात.

etv bharat
daily love horoscope 2 august 2022 love rashifal 2022

लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे मिलेगा पार्टनर का साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट. आज का लव राशिफल (Daily love Rashifal) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. आइए जानते हैं Love Horoscope 2 August 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि:लव-लाइफ में आपका दिन अच्छा रहेगा. शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति और ताजगी का अनुभव होगा. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों की ओर से उपहार मिलेगा. उनके साथ समय आनंद में व्यतीत होगा. उनके साथ किसी समारोह या पर्यटन में जाने की संभावनाएं हैं. परोपकार के लिए किए काम आपको आंतरिक खुशी देंगे.

ये भी पढ़ें:फेमस बॉलीवुड के एस्ट्रॉलजर खुराना जी से जाने अपना संपूर्ण राशिफल

वृषभ राशि:आप मीठी वाणी से फ्रेंड्स और लव-पार्टनर को आकर्षित और प्रभावित कर सकेंगे. लोगों के साथ मेल-जोल बढ़ेगा. चर्चा या विवाद में आप सफलता प्राप्त कर सकेंगे. दोपहर के बाद आपके परिश्रम के अनुपात में फल कम मिलेगा. पाचन क्रिया में गड़बड़ होने से स्वास्थ्य खराब होने की आशंका बनी रहेगी.

मिथुन राशि:आज लव-लाइफ डिस्टर्ब रहेगी. लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के लिए आप अधिक इमोशनल रहेंगे. अत्यधिक विचारों में डूबे रहने के कारण तनाव महसूस कर सकते हैं. नींद नहीं आने के कारण थकान रहेगी. इस कारण अपने काम भी समय पर पूरे नहीं कर पाएंगे. आज यदि यात्रा को लेकर कोई योजना बनाई है, तो उसे टालने का प्रयास करें.

कर्क राशि:नए काम की शुरुआत करने के लिए समय अनुकूल है. आज किसी के साथ पार्टनरशिप नहीं करें. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से मिलकर आप खुशी का अनुभव करेंगे. किसी यात्रा की संभावना है. दोस्तों के साथ संबंध और मजबूत होगा. स्वीटहार्ट का साथ मिलने से आपको आनंद मिलेगा. वित्तीय लाभ होगा और समाज में आदर मिलेगा. आपके विरोधी भी आपके समक्ष नहीं टिक सकेंगे.

Weekly Rashifal :इस हफ्ते बुध-बृहस्पति ने बदली है चाल, इन 7 राशियों के जीवन में आएगा बड़ा बदलाव

सिंह राशि:आज का दिन मध्यम फलदायी रहेगा, विचारों से आप दुविधा में रहेंगे. हालांकि परिजनों के साथ से आपकी प्रसन्नता में वृद्धि होगी. दूर रह रहे किसी व्यक्ति या संस्था के साथ संबंधों में दृढ़ता आएगी, जो आगे चलकर लाभदायी रहेगी. अधिक खर्च से बचने की जरूरत है. आज लव-लाइफ में कम सफलता प्राप्त होगी.

ये भी पढ़ें:हनुमान जी का देवत्व है पूजनीय और जीवन चरित्र अनुकरणीय

कन्या राशि:लव-लाइफ में आपका दिन अच्छा रहेगा. शारीरिक एवं मानसिक रूप से स्वस्थ और प्रसन्न रहेंगे. भाग्य का साथ मिलेगा. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ आनंददायक भेंट होगी. प्रवास भी आनंदप्रद रहेगा. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ घूमने जा सकते हैं

तुला राशि:दोपहर के बाद मानसिक और शारीरिक स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज लव-लाइफ में किसी बात को लेकर ज्यादा इमोशनल ना हो. कन्फ्यूजन दूर होगा. लव-बर्ड्स के लिए दिन सामान्य है. नए रिलेशन आपको कठिनाई में डाल सकते हैं.

Sun in Cancer:शनिवार के दिन शनि और सूर्य हुए आमने-सामने, अगले 1 महीने तक ये राशियां रहें सावधान

वृश्चिक राशि:फ्रेंड्स और लव-पार्टनर के साथ इगो ना रखें, अन्यथा नुकसान आपका ही होगा. आज अपने लिए कोई विशेष वस्तु खरीद सकते हैं. आपको अनेक क्षेत्र में लाभ और यश प्राप्त होगा. मित्रों के पीछे धन खर्च होगा. आज फ्रेंड्स, लव-पार्टनर और रिश्तेदारों के साथ बाहर घूमने जाने का अवसर मिलेगा. शाम में आप शारीरिक और मानसिक रूप से अस्वस्थ रह सकते हैं. पर्याप्त आराम पर ध्यान दें.

धनु राशि:आज का आपका दिन शुभ है. आपमें परोपकार की भावना रहने से फ्रेंड्स और लव-पार्टनर की सहायता करने के लिए आप उत्सुक रहेंगे. फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट आप से खुश रहेंगे. पदोन्नति की भी संभावना है. आप समय पर सभी काम पूरे कर पाएंगे. जीवनसाथी के साथ समय अच्छा गुजरेगा.

मकर राशि :आज लव-लाइफ में संभलकर रहें. नकारात्मक विचारों को खुद पर हावी नहीं होने दें. इससे आपके बहुत से काम आसानी से बन जाएंगे. स्वास्थ्य के विषय में लापरवाही ना करें. फिर भी दोपहर बाद परिस्थिति में कुछ हलकेपन का अनुभव होगा. स्वभाव में क्रोध और उग्रता रहेगी. वाणी पर संयम रखें. आज का दिन धैर्य के साथ गुजारें.

Mercury Transition :बुध करेंगे स्वराशि में प्रवेश इन 5 राशियों को होगा अचानक धनलाभ, मिलेगी नौकरी-व्यापार में तरक्की

कुंभ राशि:आज लव-लाइफ में आपको नकारात्मक विचारों से दूर रहने की सलाह दी जाती है. ज्यादा सोच-विचार करने से मानसिक रूप से परेशान रह सकते हैं, लव-लाइफ डिस्टर्ब रहेगी. स्वास्थ्य खराब हो सकता है. परिवार में झगड़ा या विवाद हो सकता है. भगवान की प्रार्थना करने से आपको शांति मिलेगी.

मीन राशि:नए काम, नए रिश्तों की शुरुआत करने के लिए समय अनुकूल है. पार्टनरशिप के काम के लिए समय अच्छा है. फ्रेंड्स और लव-पार्टनर से सम्मान प्राप्त कर सकेंगे. नए वस्त्र और वाहन खरीदने की संभावना है. जीवनसाथी के साथ आपके संबंध मधुर बने रहेंगे.

इन 5 राशि वालों के भरेंगे खजाने, नई नौकरी और घर में बजेगी शहनाई, देवगुरु बृहस्पति के राशि परिवर्तन से

ABOUT THE AUTHOR

...view details