उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: सीएम योगी को जन्मदिन पर उनके समर्थकों ने दिया ये तोहफा

By

Published : Jun 5, 2019, 9:34 PM IST

Updated : Jun 5, 2019, 10:26 PM IST

राजधानी में सीएम योगी के जन्मदिन पर सभी नेताओं ने ट्वीट कर उन्हें बधाई दी, वहीं समर्थकों ने सीएम योगी के जगह-जगह कटआउट लगाए. प्रदेश के राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने भी सीएम आवास चौराहे पर सीएम योगी के तीन कटआउट लगवाए हैं.

कांसेप्ट इमेज.

लखनऊ: प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी के जन्मदिन पर सभी नेताओं ने उन्हें ट्वीट कर बधाइयां दी, वहीं सीएम योगी के समर्थकों ने कटआउट लगवाए.

जन्मदिन के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और नेताओं ने ट्वीट करके सीएम योगी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं. प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक समेत योगी सरकार के मंत्रियों ने मुख्यमंत्री आवास पांच कालिदास मार्ग पहुंचकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं.

राजधानी में जन्मदिन के अवसर पर सीएम योगी के कटआउट लगाए गए.

जन्मदिन के अवसर पर सीएम योगी के कटआउट लगाए गए

सीएम योगी के जन्मदिन पर लगा बधाइयों का तांता.
समर्थकों ने जन्मदिन के अवसर पर लगाए सीएम योगी के होर्डिंग.
प्रदेश के राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने सीएम आवास चौराहे पर सीएम योगी के तीन कटआउट लगवाए.

जन्मदिन के अवसर पर योगी के समर्थकों ने उनके जन्मदिन को यादगार बनाने के लिए अपने-अपने तरीके से शुभकामनाएं दी हैं. मंगलवार की शाम को ही प्रदेश के राज्यमंत्री अतुल गर्ग ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ में विभिन्न चौराहों पर सीएम योगी के होर्डिंग लगवा दिए थे. होर्डिंग में 2014 से लेकर और 2019 तक सीएम योगी का बढ़ता हुआ कद दिखाया गया है. होर्डिंग में 2014 में सीएम योगी का कद सामान्य दिखाया गया है. 2017 में उससे थोड़ा बड़ा और 2019 में सीएम योगी का अबतक का सबसे बढ़ा कद दिखाया गया है.

Last Updated : Jun 5, 2019, 10:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details