उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

प्रॉपर्टी डीलर ने पंखे से लटककर की आत्महत्या, परिजनों ने ईओडब्ल्यू इंस्पेक्टर पर लगाया प्रताड़ना का आरोप

संजय शर्मा का परिवार लखनऊ में रह रहा था. संजय गाजियाबाद में प्रॉपर्टी का काम करता था. हाल ही में संजय ने जानकीपुरम में किराए पर मकान लिया था.

By

Published : May 17, 2022, 3:18 PM IST

गुडंबा थाना
गुडंबा थाना

लखनऊ : गुडंबा थाना अंतर्गत सृष्टि अपार्टमेंट में सोमवार को एक प्रॉपर्टी डीलर ने पंखे से लटककर आत्महत्या कर ली. परिजनों का आरोप है कि ईओडब्ल्यू (Economic Offences Wing) के इंस्पेक्टर द्वारा लगातार संजय शर्मा को प्रताड़ित किया जा रहा था. घटना के बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के अनुसार, संजय शर्मा का परिवार लखनऊ में रह रहा था. संजय गाजियाबाद में प्रॉपर्टी का काम करता था. हाल ही में संजय ने जानकीपुरम में किराए पर मकान लिया था. संजय गाजियाबाद से लखनऊ आया हुआ था. प्रॉपर्टी डीलर संजय जानकीपुरम में रहने वाली बहन के यहां शाम को खाना खाने गया था. वापस लौटकर आने के बाद संजय ने आत्महत्या कर ली. मृतक संजय के भाई विवेक शर्मा ने बताया कि रायबरेली के बछरावां थाना में 25 लाख की धोखाधड़ी को लेकर शिकायत दर्ज कराई गई थी. इसके बाद से ईओडब्ल्यू के इंस्पेक्टर द्वारा लगातार प्रॉपर्टी डीलर संजय शर्मा को प्रताड़ित किया जा रहा था जबकि इस मामले से संजय का कोई लेना देना नहीं था. इसके बावजूद संजय शर्मा को जेल भेजने की धमकी दी जा रही थी. इसके बाद से संजय परेशान थे.

ये भी पढ़ें :पूर्व विधायक सीपू सिंह हत्याकांड में माफिया कुंटू सिंह समेत सात को आजीवन कारावास

गुडंबा थाना प्रभारी कुलदीप सिंह गौर ने बताया कि सुसाइड करने की सूचना मिली थी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को पंखे से उतारा. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. उन्होंने बताया कि प्रॉपर्टी डीलर के कमरे की छानबीन की गई तो पुलिस को कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details