उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

नगर निगम के आरआर विभाग पहुंचीं मंडलायुक्त, वाहनों में जीपीएस लगाने के दिये निर्देश

By

Published : Aug 3, 2022, 7:11 PM IST

नगर निगम में गाड़ियों से डीजल चोरी के मामले के बाद बुधवार को कमिश्नर डॉ रोशन जैकब ने केंद्रीय कार्यशाला आरआर विभाग का औचक निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने 794 गाड़ियों की रिपेयरिंग कराने के लिए भी कहा.

नगर निगम
नगर निगम

लखनऊ : नगर निगम में गाड़ियों से डीजल चोरी के मामले के बाद बुधवार को कमिश्नर डॉ रोशन जैकब ने केंद्रीय कार्यशाला आरआर विभाग का औचक निरीक्षण किया. डीजल चोरी को रोकने के लिए उन्होंने अधिकारियों को सभी गाड़ियों में जीपीएस लगाने के कड़े निर्देश दिए हैं.

बता दें कि बीते मंगलवार को नगर आयुक्त इंद्रजीत सिंह के आदेश के बाद गाड़ियों से डीजल चोरी के मामले में 8 लोगों पर एफआईआर दर्ज करवाई गई है. कमिश्नर ने निरीक्षण के दौरान सभी गाड़ियों की संख्या और उनकी स्थिति के बारे में जानकारी ली. नगर निगम से जुड़ी हुई सभी गाड़ियों में उन्होंने जीपीएस लगाने के अधिकारियों को निर्देश दिए. इसके साथ ही साफ सफाई कर रहे कर्मचारियों को ड्रेस पहनना अनिवार्य कर दिया है. सफाई कर्मचारियों की ड्रेस पर स्लोगन लगाने के भी आदेश दिए हैं.
इसे भी पढ़ें : एलडीए की मोहान रोड योजना में 2 लाख लोगों को मिलेगा आवास, गरीबों के लिए बनेंगे 8 हजार फ्लैट

इसके साथ ही मंडलायुक्त ने कार्यशाला में खड़ी हुई सभी गाड़ियों की मरम्मत करने के आदेश दिए. इस दौरान उन्होंने 794 गाड़ियों की रिपेयरिंग कराने के लिए भी कहा. निरीक्षण के दौरान उन्होंने कार्यशाला में भी कई खामियों को देखते हुए सही कराने के लिए निर्देश दिए.
ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details