उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

प्रदेश में हुई पथराव की घटना को लेकर मुख्यमंत्री सख्त, कार्रवाई के दिए निर्देश

By

Published : Jun 10, 2022, 10:14 PM IST

उत्तर प्रदेश में हुई हिंसक घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने सभी असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

etv bharat
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में हुई हिंसक घटनाओं को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने सभी असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. 5 कालीदास मार्ग में देर रात हुई महत्वपूर्ण बैठक में मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए.

मुख्यमंत्री के निर्देश पर अपर मुख्य सचिव अवनीश कुमार अवस्थी (Additional Chief Secretary Avnish Kumar Awasthi) ने सभी जिलाधिकारियों से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है. उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश के शांति प्रिय माहौल को जो भी खराब करने को कोशिश करे प्रशासन उस के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करे. मुख्यमंत्री आवास पर हुई इस महत्वपूर्ण बैठक में मुख्य सचिव, अपर मुख्य सचिव गृह, डीजीपी सहित शासन के बड़े अधिकारी उपस्थित रहे.

इसे भी पढ़ेंःप्रदेश के कई जिलों में जुमे की नमाज के बाद बवाल, चले ईंट-पत्थर, 109 आरोपी गिरफ्तार
वहीं, इस पूरे मामले में अब तक पुलिस ने 109 लोगों की गिरफ़्तारी की है. यही नहीं पूरे मामले को लेकर एसीएस होम, कार्यवाहक डीजीपी, एडीजी लॉ एंड ऑर्डर को मामले पर पैनी नजर रखने की निर्देश जारी किए है. गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश में पुलिस ने सहारनपुर से 38, प्रयागराज से 15, हाथरस से 24, मुरादाबाद से 7, फिरोजाबाद से दो और अंबेडकरनगर से 23 असामाजिक तत्वों को गिरफ्तार किया है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details