उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

बिल्डर की पत्नी ने लाइसेंसी रिवाल्वर से खुद को मारी गोली, मौत

राजधानी के सिंगार नगर में रहने वाले एक बिल्डर की पत्नी ने शुक्रवार को लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार आत्महत्या कर ली. जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों का कहना है महिला काफी दिनों से डिप्रेशन में थी.

By

Published : Jun 10, 2022, 9:38 PM IST

मानक नगर थाना
मानक नगर थाना

लखनऊःमानक नगर थाना क्षेत्र में रहने वाले एक बिल्डर की पत्नी ने शुक्रवार शाम पति की लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली मार आत्महत्या कर ली. कंट्रोल रूम की सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ रिवाल्वर को भी जांच के लिए भेजा गया है. परिजनों ने बताया कि मृतका डिप्रेशन में थी. तनाव में आकर खुद को गोली मार ली. मृतका के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

मानक नगर के सिंगार नगर में मकान संख्या 49बी में बिल्डर ज्ञान सिंह अहलूवालियाअपनी पत्नी बलजीत कौर (47), बेटी जसप्रीत कौर व हरप्रीत कौर के साथ रहते हैं. उनका बेटा परमदीप सिंह मैसूर में रहकर डाॅक्टरी की पढ़ाई कर रहा है. बेटी घर के पास ही एक निजी अस्पताल में ईएमओ है. शुक्रवार शाम लगभग साढ़े चार बजे बलजीत कौर ने पति की मौजूदगी में खुद को गोली मार ली.

ये भी पढ़ें : कानपुर हिंसा: जुमे की नमाज के दिन पुलिस की निगरानी में रहा प्रदेश, शांतिपूर्ण तरीके से हुई नमाज

सूचना मिलते ही एसीपी आलमबाग शिवाजी सिंह मौके पर पहुंचे. उन्होंने लाइसेंसी रिवाल्वर को फोरेंसिक जांच के लिये भेज दिया है. वहीं मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस का कहना है कि मृतका लम्बे समय से बीमार चल रही थी. जिसका इलाज कई अस्पतालों से चल रहा था. मृतका मानसिक रूप से काफी तनाव में रहती थी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details