उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 5, 2022, 5:49 PM IST

ETV Bharat / city

अखिलेश यादव के तिरंगा और दंगा वाले बयान पर बिफरी भाजपा, कहा, मांफी मांगनी चाहिये

अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी के हर घर तिरंगा अभियान पर निशाना साधते हुए कहा कि तिरंगा यात्रा के बहाने भाजपा दंगा करा सकती है. अखिलेश के इस बयान पर भाजपा भड़क उठी.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ : अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने भारतीय जनता पार्टी के हर घर तिरंगा अभियान पर निशाना साधते हुए कहा कि तिरंगा यात्रा के बहाने भाजपा दंगा करा सकती है. अखिलेश के इस बयान पर भाजपा भड़क उठी. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी की ओर से बयान आया है कि अखिलेश यादव को अपना समय याद आ रहा है, जब बात-बात पर दंगा होता था.

अखिलेश यादव के तिरंगा यात्रा पर दंगा फैलाने की टिप्पणी पर भाजपा प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी ने पलटवार करते हुए कहा कि "तिरंगे के साथ दंगा जोड़ना दुर्भाग्यपूर्ण, अखिलेश यादव को माफी मांगनी चाहिए. अखिलेश यादव को रह रहकर अपने कार्यकाल के दंगों की याद सताती है, योगीराज में आज उत्तर प्रदेश दंगा मुक्त है."

जानकारी देते भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता राकेश त्रिपाठी


गौरतलब है कि अखिलेश यादव ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि यह पार्टी हमेशा बांटकर राजनीति करती है. भाजपा ने दलित, मुस्लिम और पिछड़ों को धोखा दिया है. तिरंगा यात्रा अभियान को लेकर अखिलेश ने कासगंज की घटना को याद दिलाते हुए कहा कि यह भाजपा के लोग दंगा भी करवा सकते हैं. इससे सावधान रहने की जरूरत है. महंगाई और बेरोजगारी को लेकर भाजपा के पास कोई जवाब नहीं है.

यह भी पढ़ें : जिस जेल में बंद है मुख्तार अंसारी वहां अपराधी ही नहीं, जेल अधीक्षक भी जाने से डरते हैं

हाल ही में सरकार ने बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे बनवाया, जिसका उद्घाटन प्रधानमंत्री ने किया है. पहली बारिश के बाद यह एक्सप्रेस-वे ढह गया, जिसका प्रधानमंत्री ने उद्घाटन किया है. 15 हजार करोड़ की लागत से बना यह एक्सप्रेस-वे ढह गया. क्या अब इसकी ईडी जांच होगी.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details