उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

आकाश आनंद ने कहा, राजस्थान का चुनाव हमारे समाज के लिए मान सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती मैदान में कम उतरती हैं, लेकिन उनके भतीजे और पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने अब पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारी संभाल ली है.

By

Published : Sep 26, 2022, 2:05 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ. बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती मैदान में कम उतरती हैं, लेकिन उनके भतीजे और पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने अब पार्टी को मजबूत करने की जिम्मेदारी संभाल ली है. देश के अन्य राज्यों में जहां-जहां चुनाव होने हैं वहां आकाश आनंद लगातार पार्टी के पदाधिकारियों के साथ बैठक कर रहे हैं. बैठक के साथ ही वे भविष्य में क्या करने वाले हैं इसकी जानकारी भी ट्वीट कर साझा कर रहे हैं.

बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने ट्वीट किया है कि राजस्थान में होने वाले विधानसभा चुनाव हमारे समाज के लिए सिर्फ चुनाव नहीं बल्कि मान सम्मान और स्वाभिमान की लड़ाई है. आज जयपुर में हूं. पार्टी के पदाधिकारियों के साथ अहम बैठक है. आज कुछ बड़े और निर्णायक फैसले होने वाले हैं, जल्द ही आप सबके साथ साझा करूंगा. बता दें कि राजस्थान से पहले 25 सितंबर को नेशनल कोऑर्डिनेटर आकाश आनंद ने मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में पार्टी पदाधिकारियों के साथ जनसभा की थी और बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ताओं में जोश भरने का काम किया था.

यह भी पढ़ें : दर्दनाक सड़क हादसा, तालाब में पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली, 10 लोगों की मौत

अगले साल मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और हिमाचल प्रदेश में चुनाव होने हैं. इन सभी राज्यों में बहुजन समाज पार्टी भी पूरी ताकत के साथ मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है. यही वजह है कि पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक आकाश आनंद इन सभी चुनावी राज्यों में मेहनत कर रहे हैं. हालांकि उत्तर प्रदेश में पार्टी की स्थिति दयनीय होती जा रही है. 2022 के विधानसभा चुनाव में पार्टी को सिर्फ एक ही सीट हासिल हो पाई थी.

यह भी पढ़ें : कौन है भाजपा में घर का भेदी विधायक, जो वीडियो कर रहा है वायरल

ABOUT THE AUTHOR

...view details