उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

लखनऊ में अखिलेश यादव ने वीर सम्मान रथ यात्रा को दिखाई हरी झंडी

राजधानी में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सपा कार्यालय से बाबा साहब के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सैनिकों के सम्मान के लिए वीर सम्मान यात्रा रथ को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा कहती है कि उनकी वजह से देश सुरक्षित है पर देश की सुरक्षा सीमा पर तैनात जवानों से होती है.

By

Published : Apr 14, 2019, 6:38 PM IST

अखिलेश यादव ने वीर सम्मान रथ को दिखाई हरी झंडी.

लखनऊ :यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बाबा साहब भीमराव आंबेडकर के जन्मदिन के उपलक्ष्य में सपा प्रदेश कार्यालय में आकर बाबा साहब की फोटो पर माल्यार्पण किया. सैनिकों के सम्मान और उनके मन की बात को जनता तक पहुंचाने के लिए वीर सम्मान रथ यात्रा को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया.

अखिलेश यादव ने वीर सम्मान रथ को दिखाई हरी झंडी.

सैनिकों के सम्मान के लिए वीर सम्मान रथ यात्रा निकाली गई

  • सपा प्रदेश कार्यालय में बाबा साहेब का जन्मदिन मनाने के लिए दूर-दूर से समाजवादी नेता आए थे.
  • अखिलेश यादव ने कहा कि मैं खुद एक सैनिक स्कूल का पढ़ा हुआ हूं और मेरे साथ के कई जानने वाले सेना में अपनी सेवाएं दे रहे हैं.
  • समाजवादी लोग पूर्व सैनिकों के सम्मान के लिए और उनके मन की बात जनता तक पहुंचाने के लिए वीर सम्मान रथ यात्रा को निकाल रहे हैं.

अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा कहती है कि उसकी वजह से देश सुरक्षित है पर ऐसा नहीं है. देश की सुरक्षा किसी राजनीतिक पार्टी या सरकार से नहीं होती बल्कि देश की सुरक्षा सीमा पर तैनात जवानों से होती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details