उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

घर से बाहर निकली युवती से छेड़छाड़ का आरोप, मारपीट में कई घायल

By

Published : Jun 6, 2022, 3:11 PM IST

मलिहाबाद में किसी काम से घर से बाहर निकली युवती से छेड़खानी का मामला सामने आया है. घटना की शिकायत परिजनों ने आरोपी के घरवालों से की. जिसके बाद दबंगों ने पीड़ित के परिजनों पर ही हमला बोल दिया.

ईटीवी भारत
मलिहाबाद थाना

लखनऊ: राजधानी के मलिहाबाद में वारदातों का सिलसिला लगातार जारी है. बीते दिनों हुई युवक की हत्या का मामला अभी थमा नहीं था कि युवती से छेड़छाड़ की घटना सामने आई है. बताया जा रहा है कि घर से बाहर गई युवती को गांव के ही कुछ युवकों ने जबरन पकड़कर छेड़खानी की. बचाव के लिए लड़की ने जब चिल्लाना शुरू किया तो आरोपी भाग गए. पीड़ित ने दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है.

मिली जानकारी के अनुसार, मलिहाबाद थाना के अन्तर्गत रहने वाली युवती शौच के लिए घर से बाहर गई थी. आरोप है कि गांव के मानू पुत्र सद्दीक व एक अन्य युवक पहले से घात लगाकर बैठे थे. दोनों युवकों ने युवती से अभद्रता शुरू कर दी और अश्लील हरकत करने लगे. पीड़ित ने घटना की जानकारी घरवालों को दी. इसकी शिकायत लेकर लड़की के परिजन जब मानू के घर गए तो घरवाले मारपीट पर आमादा हो गए. उन्होंने रामखेलावन को जाति सूचक गाली देते हुए भगा दिया. जिसके बाद इदरीश, इरफान, मुश्ताक, समीम, श्मशाद व सद्दीक सहित आधा दर्जन लोगों ने लाठी-डंडे से लैस होकर रामखेलावन के घर पर हमला बोल दिया. जिसमें सर्वेश, मुनिया, सीमा, सुशीला, दिनेश गंभीर रूप से घायल हो गए और सुशीला बेहोश होकर गिर गई.

ये भी पढ़ें : कन्नौज: फोन नहीं मिला तो दसवीं के छात्र ने फांसी लगा ली, बोर्ड परीक्षा पास करने पर परिजनों ने किया था वादा

परिजनों ने घायलों को उपचार के लिये मलिहाबाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है. जहां पर सभी का इलाज चल रहा है. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details