उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 24, 2020, 1:33 PM IST

ETV Bharat / city

लखनऊ: निर्माणाधीन मकान से मिला महिला का 5 दिन पुराना शव, हड़कंप

लखनऊ जिले के गोमती नगर विस्तार इलाके में एक निर्माणाधीन मकान से लगभग पांच दिन पुराना महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. मृतक महिला की उम्र 40 वर्ष के करीब बताई जा रही है.

lucknow news
महिला का शव मिलने से हड़कंप

लखनऊ: जिले में एक निर्माणाधीन मकान से महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. महिला के शरीर पर वस्त्र नहीं था और शव लगभग पांच दिन पुराना था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल महिला की शिनाख्त नहीं हो पायी है.

महिला का शव मिलने से हड़कंप
जिले के गोमती नगर विस्तार इलाके में बुधवार सुबह खरगापुर पीली कॉलोनी स्थित एक निर्माणाधीन मकान में करीब 40 वर्षीय महिला का शव मिलने से हड़कंप मच गया. निर्माणाधीन मकान की दूसरी मंजिल पर शव की सूचना मिलने पर पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिहला महिला की पहचान नहीं हो पायी है और पुलिस ने उसकी शिनाख्त करने में जुटी हुई है.

हत्या की आशंका
पुलिस के मुताबिक महिला की हत्या किए जाने की आशंका है, महिला का शव दूसरी मंजिल पर मिलने से ऐसा लग रहा है कि महिला के साथ जरूर कुछ हुआ है. महिला के शरीर पर कोई भी वस्त्र नहीं था और शव करीब 5 दिन पुराना लग रहा है. फिलहाल महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और उसके शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details