उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

लखनऊ: युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

लखनऊ जिले के थाना मड़िगांव गौराभीट निवासी एक युवक ने आत्महत्या कर ली. पुलिस ने मृतक की मां की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jun 2, 2020, 5:17 PM IST

lucknow news
युवक ने की आत्महत्या

लखनऊ:जिले के थाना मड़ियांव गौराभीट निवासी 23 वर्षीय युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मृतक की मां का कहना है कि मृतक तन्मय मजूमदार ने कथित प्रेमिका के ब्लैकमेल किए जाने से आहत होकर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. पुलिस ने मां की तहरीर पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है.


थाना मड़ियांव गौराभीट निवासी शिवानी मजूमदार अपने पति से तलाक लेने के बाद अपने 23 वर्षीय बेटे तन्मय मजूमदार के साथ रह रही थीं. शिवानी के मुताबिक 25 मई को कथित प्रेमिका ने उनके बेटे को ब्लैकमेल किया. जिसके बाद तन्मय मजूमदार ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी. तन्मय मजूमदार की कथित प्रेमिका पड़ोस की ही रहने वाली है. मां की तहरीर पर मड़ियांव पुलिस ने 306 की धारा में मुकदमा पंजीकृत कर पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

इंस्पेक्टर मड़ियांव ने बताया कि मामला पंजीकृत कर लिया गया है. पूरे मामले की जांच की जा रही है. जांच पूरी होने पर जो भी दोषी पाया जाएगा उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details