उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ईटीवी भारत की खबर का असर, सपा विधायक इरफान की पत्नी ने हाजी वसी की कंपनी से दिया इस्तीफा

By

Published : Aug 22, 2022, 11:14 AM IST

कानपुर में सपा विधायक इरफान की पत्नी ने हाजी वसी की कंपनी से 4 अगस्त को अपने पद से इस्तीफा दे दिया. कॉरपोरेट मिनिस्ट्री की वेबसाइड पर नसीम का नाम कंपनी की डायरेक्टर की सूची में शामिल था.

Etv Bharat
सपा विधायक इरफान की पत्नी

कानपुर:बीती 3 जून को नई सड़क पर हुई हिंसा मेंफंडिंग के आरोपी हाजी वसी के साथ सपा विधायक इरफान सोलंकी की पत्नी नसीम सोलंकी के कारोबारी रिश्ते उजागर होने के बाद अब हाजी वसी की कंपनी से नसीम ने किनारा कर लिया है. लगातार ETV BHARAT ने विधायक की पत्नी और हाजी वसी के कारोबारी रिस्ते को लेकर खबर लिखता रहा है, जिस वजह से विधायक पत्नी ने वसी की हमराज कंस्ट्रक्शन प्राइवेट लिमिटेड (Hamraj Construction Private Limited) से इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने यह इस्तीफा 4 अगस्त को दिया है. हालांकि इस्तीफे में ये जिक्र भी किया गया है कि वर्ष 2018 से उनका इस कंपनी से कोई लेना-देना नहीं था.

सपा विधायक इरफान की पत्नी ने हाजी वसी की कंपनी से दिया इस्तीफा

इसे भी पढ़ेंःसपा विधायक इरफान सोलंकी का कानपुर हिंसा से कनेक्शन, पुलिस ने शुरू की जांच

गौरतलब है कि, इस कंपनी को 25 जून 2013 को पंजीकृत कराया गया था. इस कंपनी में पांच डायरेक्टर है. हाजी वसी के अलावा इसमें खदीजतुल कुबरा, वसीम राइडर, सपा विधायक इरफान के चाचा मेराज सोलंकी और पत्नी नसीम शामिल है. हालांकि इस मामले में सपा विधायक ने पहले ही कहा था कि हमराज कंपनी के साथ 2018 से ही उनकी पत्नी का कोई रिश्ता नहीं है, लेकिन कॉरपोरेट मिनिस्ट्री की वेबसाइड पर नसीम का नाम कंपनी की डायरेक्टर सूची में शामिल था. लेकिन अब नसीम का कंपनी से इस्तीफा देने की बात सामने आ रही है.

सपा विधायक इरफान की पत्नी ने हाजी वसी की कंपनी से दिया इस्तीफा

इसे भी पढ़ेंःसपा विधायक इरफान सोलंकी के भाई के खिलाफ तीन तलाक का मुकदमा दर्ज

ABOUT THE AUTHOR

...view details