उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 6, 2020, 2:13 PM IST

ETV Bharat / city

मुठभेड़ के दौरान पुलिस की मदद के लिए SO चौबेपुर ने कराया था पॉवर कट: SSP

कानपुर एनकाउंटर के बाद कई नए तथ्य सामने आ रहे हैं. अब ये बात सामने आई है कि, मुठभेड़ के दौरान बिकारू गांव की बिजली काटी गई थी.

एसएसपी.
एसएसपी.

कानपुर:बिकरू गांव में हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे को पकड़ने गई पुलिस पर बदमाशों ने जमकर फायरिंग की, जिसमें डिप्टी एसपी समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद हो गए. तो वहीं 5 पुलिसकर्मियों और होमगार्ड के एक जवान समेत 7 लोग भी घायल हो गये थे. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई में दो बदमाशों को मार गिराया. अब पुलिस की तहकीकात में पता चला है कि मुठभेड़ के दौरान चौबेपुर थाने के एसओ ने बिकारू गांव की बिजली कटवाई थी. इस तथ्य के सामने आने के बाद एसएसपी ने कहा कि, मुठभेड़ के दौरान पुलिस टीम की मदद के लिए चौबेपुर थाने के एसओ ने गांव की बिजली कटवाई थी.

जानकारी देते एसएसपी.

बिकारू गांव में मुठभेड़ के बाद फरार आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार गश्त लगा रही है. पुलिस की 22 टीमें, 40 थानों की फोर्स और एसटीएफ की कई टीमें हत्याकांड के मुख्य आरोपी विकास दुबे की तलाश कर रही है. इसी बीच पुलिस ने विकास दुबे के नौकर को गिरफ्तार किया है और उससे पूछताछ में कई तथ्य सामने निकलकर आए हैं. नौकर ने बताया कि पुलिस की दबिश के पहले ही थाने से विकास दुबे को फोन आया था. इसके बाद से पुलिस हर पहलू से जांच करके आरोपियों को पकड़ने की कवायद में जुटी है.

इसे भी पढ़ें-कानपुर एनकाउंटर : विकास दुबे के घर से मिला बारूद और असलहों का जखीरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details