उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

गोरखधाम एक्सप्रेस में दबंग सिपाहियों ने टीटी को पीट-पीट कर किया लहूलुहान

By

Published : Aug 10, 2022, 1:20 PM IST

Updated : Aug 10, 2022, 11:11 PM IST

कानपुर सेंट्रल रेलवे स्टेशन पर गोरखधाम एक्सप्रेस में वर्दीधारी सिपाहियों ने टीटी को बुरी तरह पीट कर घायल कर दिया. टीटी के शिकायत पर जीआरपी दोनों सिपाहियों को हिरासत में लेकर मामले की जांच कर रही है.

गोरखधाम एक्सप्रेस
गोरखधाम एक्सप्रेस

कानपुर:वर्दी का रौब दिखाकर यूपी पुलिस के जवानों के कई ऐसे कारनामें सामने आते रहते हैं, जिससे उत्तर प्रदेश पुलिस की खूब भद्द पिटती है. ताजा मामला कानपुर सेंट्रल स्टेशन का है. जहां मंगलवार की रात को सात नबंर प्लेटफार्म पर गोरखधाम एक्सप्रेस में हेड टीटी को दो सिपाहियों ने बुरी तरह पीट दिया. जिससे टीटी को गंभीर चोटें आई है. यात्रियों के बीच बचाव के बाद टीटी को बचाया गया. वहीं, टीटी की शिकायत पर जीआरपी ने दोनों सिपाहियों को हिरासत में ले लिया है.

गोरखपुर से भटिंडा जाने वाली गोरखधाम एक्सप्रेस मंगलवार रात कानपुर सेंट्रल स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर 7 पर पहुंची. टीटी रामकरण ने बताया वह ट्रेन में टिकट चेक कर रहे थे. जब लखनऊ से ट्रेन चली तो उन्होंने देखा कि एक सीट पर दो सिपाही बैठे हुए हैं. जब मैंने उन सिपाहियों से पूछा कि आप लोग कहां जाएंगे तो उन्होंने कहा कानपुर तक जाना है. इसके बाद उन्होंने उन सिपाहियों से कुछ भी नहीं कहा और जैसे ही ट्रेन कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंची तो वह सिपाही स्टेशन पर नहीं उतरे. इसके बाद उन्होंने सिपाहियों से कहा कि इस सीट पर कानपुर सेंट्रल स्टेशन से यात्रियों को बैठना है आप लोग उतर जाइए या सही-सही बताइए कि आपको कहां तक जाना है.

ये भी पढ़ें-शामली में काम करने गये माता-पिता, घर में करंट लगने से दो बच्चों की मौत

इस पर दोनों सिपाही भड़क गए. उनमें से एक सिपाही ने टीटी को ही ट्रेन से बाहर फेंकने की धमकी देते हुए जोर का धक्का दे दिया. इसके बाद साथ में बैठा दूसरा सिपाही भी टीटी के साथ गाली-गलौज करने लगा और उनका कालर पकड़कर बेरहमी से पीटा. इस दौरान टीटी रामकरण को गंभीर चोटें आईं. यह सब होता देख वहां मौजूद यात्रियों ने बीच-बचाव कराया और सिपाहियों का विरोध किया. मामले की बाद सूचना पर पहुंचे जीआरपी ने यात्रियों को समझाया. वहीं, टीटी रामकरण ने उन सिपाहियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जिसेक बाद दोनों सिपाहियों को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

Last Updated : Aug 10, 2022, 11:11 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details