उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / city

कानपुर: असम की लड़की से छेड़छाड़ के मामले में चार आरोपी गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के कानपुर में असम की लड़की से छेड़छाड़ के मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं मामले का मुख्य आरोपी अमित अग्रवाल अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

By

Published : Mar 16, 2020, 8:45 PM IST

Updated : Mar 17, 2020, 12:07 PM IST

etv bharat
ग्वालटोली थाना.

कानपुर: जिले में असम की लड़की से छेड़छाड़ के मामले में ग्वालटोली पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं मुख्य आरोपी अमित अग्रवाल अभी फरार है. बता दें कि लड़की एक इवेंट के चलते कानपुर आई थी. यहां उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया गया, लेकिन लड़की के शोर मचाने पर आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंच कर लड़की को बचा लिया.

जानकारी देते एसएसपी.

जानकारी के मुताबिक शहर के लड़के असम से लड़कियों को बुलाकर इवेंट कराते हैं. 13 तारीख को अमित अग्रवाल नाम के लड़के ने असम की लड़की को इवेंट कराने के लिए फ्लाइट से कानपुर बुलाया था. लड़की से कानपुर में दो दिन तक कई रिसॉर्ट में इवेंट कराए गए. इसके बाद रविवार को अमित अग्रवाल लड़की को खाली पड़े बंगले पर लेकर आया. इस दौरान अमित ने अपने दोस्तों संग मिलकर लड़की के साथ दुष्कर्म करने की कोशिश की.

लड़की किसी तरह बचकर बंगले से बाहर निकली और उसने चिल्लाना शुरू कर दिया. चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोगों ने लड़की को बचा लिया. इस दौरान अमित और उसके साथी मौके से फरार हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने छेड़छाड़ और दुष्कर्म की धारा में एफआईआर दर्ज करते हुए छानबीन शुरू की थी. मंगलावार को ग्वालटोली पुलिस ने मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

इसे भी पढ़ें-वाराणसी: प्राचार्य के व्यवहार से क्षुब्ध होकर छात्रों ने किया प्रदर्शन, ACM को सौंपा ज्ञापन

इवेंट कराने के नाम पर लड़की को असम से कानपुर बुलाया गया था. जहां लड़की से अमित अग्रवाल, सक्षम अग्रवाल, समीर अग्रवाल और इकबाल ने मुलाकात की. लड़की से दो दिन इवेंट कराया गया, जिसके बाद रात को अमित ने उसे समीर के बंगले पर लाकर दुष्कर्म का प्रयास किया. मामले में पुलिस ने धारा 354 और 376 के तहत एफआईआर दर्ज की है.
-अनंत देव, एसएसपी

Last Updated : Mar 17, 2020, 12:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details